GMCH STORIES

सीईओ ने चार कर्मचारियों को किया निलंबित

( Read 13865 Times)

10 Dec 17
Share |
Print This Page
बांसवाड़ा / जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने पर जिला परिषद सीईओ हर्ष सावनसूखा ने जिले के तीन ग्राम सेवक पदेन सचिव तथा एक कनिष्ट लिपिक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
सीईओ हर्षसावनसूखा ने बताया कि घाटोल विकास अधिकारी द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना वर्ष 2016-17 में चार कर्मचारियों द्वारा लापरवाही बरतने और आवास निर्माण में अत्यन्त न्यून उपलब्धि के संबंध में रिपोर्ट की थी जिसे जिला कलक्टर भगवतीप्रसाद ने गंभीरता से लिया और इनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए थे।
उन्होंने बताया कि घाटोल पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बस्सीआड़ा के ग्राम सेवक पदेन सचिव ओमप्रकाश नायक को आवास निर्माण कार्य में शून्य प्रगति, ग्राम पंचायत भुवासा के ग्राम सेवक पदेन सचिव अशोक निनामा को 2 प्रगति, ग्राम पंचायत जगपुरा के ग्राम सेवक पदेन सचिव व कनिष्ठ लिपिक लालशंकर को 4 प्रगति तथा ग्राम पंचायत वाडगुन के कनिष्ठ लिपिक कांतिलाल को 5 आवासों की प्रगति के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि निलंबन काल में सचिव ओमप्रकाश व अशोक का मुख्यालय पंचायत समिति कुशलगढ़ तथा लालशंकर और कांतिलाल का मुख्यालय पंचायत समिति सज्जनगढ़ किया गया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Banswara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like