Pressnote.in

गृहमंत्री कटारिया ने किया एसआईईआरटी के निर्माण कार्यों का अवलोकन

( Read 1739 Times)

24 May, 18 11:11
Share |
Print This Page
गृहमंत्री कटारिया ने किया एसआईईआरटी के निर्माण कार्यों का अवलोकन
Image By Google
उदयपुर | गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने बुधवार को उदयपुर के एसआईईआरटी द्वारा कराए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों का अवलोकन किया। श्री कटारिया ने सहेलियों की बाड़ी में कलांगन में प्रदर्शित मेवाड़ का दर्शन कराती कलादीर्घा व सहेलियांें की बाड़ी पर आधारित लघु फिल्म, टेराकोटा कलादीर्घा, हॉल ऑफ एविज, हर्बल गार्डन, वृहद आकर की कावड आदि का अवलोकन किया एवं प्रयासों की सराहना की। उन्होंने बताया कि कलांगन के नवीन स्वरूप से सहेलियों का बाड़ी का महत्व और बढ़ जाएगा साथ ही यहां आने वाले पर्यटक एवं आमजन के लिए यह विशेष आकर्षण का केन्द्र रहेगा।

गृहमंत्री श्री कटारिया सहेलियों की बाड़ी में कलांगन के निखरे स्वरूप को देखकर अभिभूत हुए एवं शेष रहे कार्यों को पूर्ण करने में हरसंभव सहायता देने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह स्थल और भी आकर्षक एवं सुविधायुक्त बने ताकि आने वाला पर्यटक मेवाड़ दर्शन के साथ उदयपुर की अविस्मरणीय यादों को अपने साथ लेकर जाएं।

इसके बाद श्री कटारिया ने फतहसागर के देवाली छोर पर हॉस्टल नवीनीकरण कार्यों को भी देखा एवं इसमें आधारभूत सुविधाओं के साथ नवीन तकनीकी पर विशेष जोर दिया।

इस मौके पर यूआईटी अध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली, एसआईईआरटी निदेशक दिनेश कोठारी, कलांगन प्रभारी डॉ. जगदीश कुमावत, समाजसेवी डॉ. राजेन्द्र बोर्दिया, मोहनलाल श्रीमाली, उपनिदेशक अशोक सिंधी, सुभाष शर्मा सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

एसआईईआरटी परिसर में मिलेगी पार्किंग सुविधा

एसआईईआरटी परिसर में रिक्त पड़ी भूमि पर नगर निगम की ओर से पर्यटक एवं आमजनों के लिए पार्किग की सुविधा हेतु अत्याधुनिक पार्किंग स्थल का निर्माण करवाया जाएगा। श्री कटारिया ने प्रस्तावित स्थल का जायजा लिया एवं इस कार्य में सहयोग के लिए एसआईईआरटी निदेशक का आभार जताया।
Source :

यह खबर निम???न श???रेणियों पर भी है: Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

Group Edior : Mr. Virendra Shrivastava
For any queries please mail us at : newsdesk.pr@gmail.com For any content related issue or query email us at newsdesk.pr@gmail.com, CopyRight © All Right Reserved. Pressnote.in