GMCH STORIES

बाल फिल्म महोत्सव 27 से 2 दिसम्बर तक

( Read 4402 Times)

18 Nov 17
Share |
Print This Page
कोटा (डॉ. प्रभात कुमार सिंघल) बाल चित्र समिति भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से संषोधित कार्यक्रम के अनुसार 27 नवम्बर से 2 दिसम्बर तक बाल फिल्मोत्सव आयोजित किया जाएगा।
अतिरिक्त कलक्टर शहर बी.एल.मीणा ने बताया कि नगर के 6 सिनेमागृहों में जिले के सरकारी एवं निजी विद्यालयों के करीब 26 हजार विद्यार्थियों के लिए संदेश परक फिल्में दिखाने की निशुल्क व्यवस्था की गई है।

महोत्सव के तहत 27 से 2 दिसम्बर तक स्टेशन रोड स्थित नटराज सिनेमा में आसमान से गिरा, नयापुरा स्थित मयूर सिनेमा में 27 से 2 दिसम्बर तक करामाती कोट, झालावाड रोड स्थित सिटी मॉल के फन सिनेमा में स्थित ऑडिटोरियम प्रथम एवं द्वितीय में 27 से 2 दिसम्बर नवम्बर तक द गोल, फन सिनेमा में स्थित ऑडिटोरियम तृतीय एवं चतुर्थ में 27 से 2 दिसम्बर तक सिक्सर फिल्म दिखाई जायेगी। इसी प्रकार फिल्म महोत्सव के दौरान इन्द्रा विहार स्थित आईनोक्स सिनेमा के प्रथम एवं द्वितीय ऑडिटोरियम में 27 से 2 दिसम्बर तक यह है चक्कर बक्कर तथा तृतीय एवं चतुर्थ ऑडिटोरियम में एक अजूबा फिल्में दिखाई जायेगी। महोत्सव के तहत झालावाड रोड स्थित सिटी मॉल के पास पीवीआर सिनेमा में स्थित प्रथम एवं द्वितीय ऑडिटोरियम में 27 से 2 दिसम्बर तक पप्पू की पगडंडी तथा एरोड्राम सर्किल के पास गोल्ड सिनेमा के प्रथम एवं द्वितीय ऑडिटोरियम में 27 से 2 दिसम्बर तक हैप्पी मदर्स डे फिल्म दिखाई जायेगी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like