GMCH STORIES

शारीरिक संबंध बनाने के बाद ट्रंप ने पैसे देने की कोशिश की

( Read 15604 Times)

24 Mar 18
Share |
Print This Page
लॉस एंजिलिस। प्लेबॉय की एक पूर्व मॉडल ने अमेरिका की पहली महिला मेलानिया ट्रंप से माफी मांगते हुए दावा किया है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनका संबंध 10 महीने तक चला और पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद राष्ट्रपति ने उन्हें पैसे देने की कोशिश की थी। सीएनएन के एंडरसन कूपर के साथ साक्षात्कार के दौरान करेन मैकडाउगल ने कहा कि ट्रंप ने अपने बंगले बेवरली हिल्स होटल में साल2006 में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद पैसे देने की कोशिश की थी। इस साक्षात्कार का प्रसारण कल हुआ।
उन्होंने कहा, “ ट्रंप ने पैसे देने की कोशिश की लेकिन मैं सच में समझ नहीं पा रही थी कि यह पैसे कैसे मैं लूं, मैंने उसे देखा और कहा कि मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं।” मैकडाउगल ने कहा कि इस घटना के बाद घर वापस आने के दौरान वह रास्ते में रोईं और सोचा कि अब वह कभी ट्रंप से नहीं मिलेंगी लेकिन जब ट्रंप ने दोबारा उन्हें कॉल किया तो वह फिर डेट पर जाने को सहमत हो गईं।

पूर्व मॉडल लगातार ट्रंप को‘ आकर्षक’ बता रही थीं। उन्होंने कहा कि उन दोनों का संबंध 10 महीने तक चला। यह संबंध और अप्रैल2007 में समाप्त हो गया कि क्योंकि वह खुद को दोषी मानती थीं। हालांकि व्हाइट हाउस ने मैकडाउगल के ट्रंप के साथ संबंध होने और साक्षात्कार पर तत्काल प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : InternationalNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like