GMCH STORIES

रोटरी मींरा ने मनाया २५ वां स्थापना दिवस

( Read 4763 Times)

19 Jun 17
Share |
Print This Page
उदयपुर । रोटरी क्लब मींरा ने अपने अपनी स्थापना का सिल्वर जुबली समारोह सौ फीट रोड स्थित अषोका पैलेस में मनाया। इस अवसर पर प्रान्तपाल की अधिकारिक यात्रा भी आयोजित की गई। जिसके मुख्य अतिथि प्रान्तपाल रमेष चौधरी थे।
इस अवसर पर प्रान्तपाल चौधरी ने रोटरी मींरा की सदस्याओं को ३५ वें स्थापना दिवस पर बधाई दी एवं क्लब द्वारा इन वर्शो में किये गये सेवा कार्यो की भूरि-भूरि प्रषंसा की। समारोह में सदस्याओं द्वारा सास-बहू के रिष्तों पर रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में नारी व बेटी बचाओं तथा बेटी को भी बहू समझने का मार्मिक संदेष दिया गया। कार्यक्रम के सषक्त प्रस्तुतिकरण के कारण हेमलता अग्रवाल एवं दीपिका अग्रवाल को सम्मानित किया गया। इससे पूर्व चार्टर सदस्या मधु सरीन ने क्लब की २५ वर्शो की गौरवमयी सेवा यात्रा की विस्तृत जानकारी दी।
समारोह में वर्श पर्यन्त क्लब को सेवा कार्यो के माध्यम से सहयोग करने वाले सेवा सहयोगियों को अतिथि आर.सी.गर्ग एवं रमेष चौधरी ने उपरना ओढाकर सम्मानित किया। प्रारम्भ में क्लब अध्यक्ष मोनिका सिंघटवाडया ने अतिथियों का स्वागत करते हुए क्लब की गतिविधियों पर प्रकाष डाला। कार्यक्रम का संचालन विजयलक्ष्मी गलुण्डिया एवं राजकुमारी ने किया। अंत में सचिव षीतल मलिक ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like