GMCH STORIES

उच्च माध्यमिक विधालय, सीसारमा के छात्रें ने दिखाया उत्साह

( Read 8738 Times)

30 Jan 15
Share |
Print This Page
उदयपुर | जिला प्रशासन ने उदयपुर शहर को खुबसुरत एवं व्यवस्थित बनाने के लिए आम जनता, विभिन्न संस्थाओं के सहयोग,सुझाव एवं समन्वय से चलाए जा रहे एक्शन उदयपुर कार्यक्रम से प्रेरित होकर विसडम बीएड कॉलेज के स्टाफ सदस्यों ने राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय, सीसारमा के छात्रें के साथ सीसारमा स्थित बस स्टैंड को सजाया संवारा गया।
जिला कार्यक्रम समन्वयक एवं मुख्य आयोजना अधिकारी सुधीर दवे ने बताया कि सीसारमा स्थित बस स्टैंड को जो कि गंदगी से अटा-पटा था को विसडम बीएड कॉलेज के स्टाफ सदस्यों ने राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय, सीसारमा के छात्रें ने देखते ही देखते गंदगी को पूर्ण रूप से हटाया तथा उबड-खाबड जमीन को समतल बनाया। इसके साथ ही उन्होने बस स्टैंड की दीवारों एवं बाउण्ड्रीवाल का रंग-रोगन कर संवारा। आज वहाँ के आमजन एवं यात्र्गिण वहा जाकर न केवल सकुन महसुस करते है वरन् आत्मशांति भी मिलती है। आमजन ने समूह के इस सामाजिक सरोकार के कार्य में भूमिका निभाने के लिए उत्साह वर्धन किया ।
एक्शन उदयपुर‘‘ कार्यक्रम के संदर्भ में किसी भी सार्वजनिक स्थल के नवीनीकरण हेतु आमव्यक्ति द्वारा myactionudaipur@gmail.com पर अपना प्रोजेक्ट तैयार कर प्रस्तुत किया जा सकता है। जिला प्रशासन द्वारा हर सम्भव सहायता प्रदान की जावेगी।
‘‘एक्शन उदयपुर कार्यक्रम‘‘ सम्बन्धी कार्यो की जानकारी फेस बुक पर ‘‘एक्शन उदयपुर‘‘के
पेज को लाईक कर निरन्तर प्राप्त की जा सकती है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like