GMCH STORIES

हमले की स्थिति में दुश्मन को ‘‘असहनीय नुकसान’’ होगा

( Read 12643 Times)

11 Oct 17
Share |
Print This Page
हमले की स्थिति में दुश्मन को ‘‘असहनीय नुकसान’’ होगा इस्लामाबाद। पाकिस्तान सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा कि उनके बल किसी भी तरह के हमले का जवाब देने में पूरी तरह सक्षम हैं। साथ ही उन्होंने आगाह किया कि हमले की स्थिति में दुश्मन को ‘‘असहनीय नुकसान’’ उठाना पड़ेगा। देश के पश्चिमोत्तर में रिसालपुर स्थित असगर खान अकादमी में पाकिस्तान वायु सेना के कैडेटों की पासिंग आउट परेड को संबोधित कर रहे जनरल बाजवा ने यह भी कहा कि पाकिस्तान एक शांति प्रिय देश है और शांति को बढ़ावा देना चाहता है।

बाजवा ने कहा ‘‘शांति के लिए हम दृढ़तापूर्वक प्रतिबद्ध हैं और अपनी कार्रवाईयों की गलत व्याख्या नहीं होने देंगे। हमारे बल किसी भी तरह के आंतरिक या बाहरी खतरे से या हमले से निपटने के लिए सक्षम हैं।’’ उन्होंने यह भी कहा ‘‘अगर कभी शत्रु हमला करता है तो चाहे वह कितनी भी अधिक संख्या में क्यों न हो, उसे असहनीय नुकसान उठाना होगा।’’

बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए जितनी कुर्बानियां दी हैं, उतनी किसी भी देश ने नहीं दी है। उन्होंने इस बात पर क्षोभ जताया कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में पाकिस्तान के प्रयासों और बलिदानों को समझने में नाकाम रहा है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : InternationalNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like