GMCH STORIES

बच्चों को बांध कर रखने वाला दंपत्ति गिरफ्तार

( Read 4697 Times)

17 Jan 18
Share |
Print This Page
पैरिस कालिफ । अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक दंपत्ति को अपने 13 बच्चों को घर में बंधक बनाकर रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। लॉस एंजिल्स के पूर्व में 113 किलोमीटर दूर पैरिस में 57 वर्षीय डेविड एलेन टरफिन और 49 वर्षीय लुइस अन्ना टरफिन ने अपने 13 बच्चों को एक घर में बंधक बनाकर रखा था। दो से लेकर 29 वर्ष आयु के यह सभी बच्चे कुपोषित हालत में मिले। बच्चों को जब मुक्त कराया गया तो उस समय कुछ बच्चे अंधेरे में पलंग से बंधे हुए मिले थे। पुलिस को बच्चों को बारे में उस समय पता चला जब दंपत्ति की 17 वर्षीय एक लड़की कल घर से किसी तरह बचकर भाग निकली और उसने फोन से मामले की इत्तला दी। अधिकारियों के अनुसार लड़की इतनी कुपोषित है कि उन्हें ऐसा लगा कि लड़की की उम्र मात्र दस वर्ष है। रिवरसाइड काउंटी शेरिफ विभाग के एक बयान में कहा गया है कि 13 बच्चों को कैलिफोर्निया के एक घर में बंधक बनाकर रखा गया था। बयान में बच्चों के नाम नहीं बताये गए हैं। बयान में कहा गया है कि जांच से पता चला कि बच्चों को अंधेरे में उनके पलंग से चेन और ताले से बांधकर कर रखा गया था। बच्चों को इस दयनीय स्थिति में रखने के पीछे दंपत्ति कोई तार्किक वजह नहीं बता सका। बच्चों में सात वयस्क हैं जिनकी आयु 18 से 29 साल के बीच है।
अपने 13 बच्चों (बाएं) को अंधेरे कमरे में उनके पलंग से चेन और ताले से बांधकर रखने के आरोप में लुईस अन्ना टरफिन और डेविड एलेन टरफिन (इनसेट) को गिरफ्तार कर लिया गया है।
अपने 13 बच्चों (बाएं) को अंधेरे कमरे में उनके पलंग से चेन और ताले से बांधकर रखने के आरोप में लुईस अन्ना टरफिन और डेविड एलेन टरफिन (इनसेट) को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : InternationalNews
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like