GMCH STORIES

हाईप्रोफाइल सीडीआर रैकेट में ठाणे पुलिस रिजवान को गिरफ्तार

( Read 11013 Times)

21 Mar 18
Share |
Print This Page
मुंबई.महाराष्ट्र के हाईप्रोफाइल कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) रैकेट में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम जुड़ते दिख रहे हैं। ठाणे क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों जासूसी रैकेट में शामिल वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार किया था। उसने पूछताछ में एक्ट्रेस कंगना रणौत और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के नाम बताए हैं। पुलिस के मुताबिक, दो साल पहले कंगना ने ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर वकील को दिया। वहीं, आयशा ने साहिल खान (स्टाइल फिल्म के एक्टर) के कॉल रिकॉर्ड हासिल किए थे। उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। आरोप है कि रिजवान लोगों की मांग पर प्राइवेट जासूसों के जरिए सीडीआर हासिल करता और इन्हें बाद में जासूसी के लिए इस्तेमाल किया जाता था।
क्राइम ब्रांच ने क्या बताया?
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, ठाणे पुलिस के डीसीपी अभिषेक देशमुख ने मंगलवार को बताया कि आरोपी रिजवान के मोबाइल की जांच में पता चला है कि आयशा श्रॉफ ने गैर-कानूनी तरीके से साहिल खान की सीडीआर हासिल की। जिसे उन्होंने वकील रिजवान के साथ साझा किया था। पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा है।
वहीं, रिजवान से पूछताछ में जानकारी मिली है कि कंगना रणौत में ऋतिक का मोबाइल नंबर रिजवान को दिया था। फिलहाल, इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है, पुलिस जांच कर है।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like