GMCH STORIES

कारपोरेट टीमों को हराकर जिंक फुटबाल अकादमी ने जीता जिंक कप

( Read 13022 Times)

26 Apr 19
Share |
Print This Page
कारपोरेट टीमों को हराकर जिंक फुटबाल अकादमी ने जीता जिंक कप

उदयपुर। जिंक फुटबाल अकादमी टीम ने हिंदुस्तान जिंक कारपोरेट टीम को हराकर जिंक कप के पहले संस्करण का खिताब जीत लिया। उदयपुर के जावर में आयोजित इस टूर्नामेंट में हिंदुस्तान जिंक से जुड़ी टीमों ने हिस्सा लिया। 13 साल के मिड फील्डर जांगमिंथांग हाओकिप इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक चार गोल करने वाले खिलाड़ी रहे। इसमें एक हैट्रिक शामिल है। अमन खान और सुभाष दामोर ने दो-दो गोल किए। 

हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड की चीफ पीपुल आफिसर सुश्री कविता सिंह ने कहा कि जिंक कप के लिए टीमों के दो पूल बनाए गए थे, जिनमें हिंदुस्तान जिंक की दो और अकादमी की एक टीम को रखा गया था। दोनों ग्रुप में अकादमी की टीमें टॉप पर रहीं। शुरुआत में कारपोरेट टीमों ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन बाद में युवा फुटबालरों के आगे उनका जोश हल्का पड़ गया। जिंक फुटबाल के युवा खिलाड़ी अगले सप्ताह आयोजित होने वाली सीबीएसईडब्ल्यूएसओ स्टेट सुब्रतो मुखर्जी कप के लिए तैयारी कर रहे हैं। 

सुश्री कविता सिंह ने कहा कि पहले जिंक कप का रेस्पांस देखकर हम अभिभूत हैं। युवा लडक़े कारपोरेट टीमों के बराबरी के हैं लेकिन मैं देख रही हूं कि इस टूर्नामेंट का दूसरा संस्करण कुछ अलग ही कहानी सामने लेकर आएगा। जिंक कप अकादमी टीमों और कारपोरेट टीम के बीच खेला जाने वाला द्विपक्षीय टूर्नामेंट है। कारपोरेट टीम में हिंदुस्तान जिंक के कर्मचारियों ने शिरकत की जबकि अकादमी की टीम में जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी शामिल रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Zinc News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like