GMCH STORIES

खेल के क्षेत्र् में बुलन्दियों को छूता डीपीएस, उदयपुर

( Read 8473 Times)

16 Jul 19
Share |
Print This Page
खेल के क्षेत्र् में बुलन्दियों को छूता डीपीएस, उदयपुर

गौरवी सिंघवी अगस्त में उतरेगी समुद्र में

उदयपुर। दिल्ली पब्लिक स्कूल, उदयपुर की कक्षा 11वीं की छात्र गौरवी सिंघवी सबसे कम उम्र में इंग्लिश चैनल पार करने के लिए अगस्त माह में समुद्र में उतरेगी। फिलहाल चैनल पार करने की तिथि 22 अगस्त को तय की गई है। इसके लिए गौरवी खेलगांव स्विमिंग पूल में लगातार 14 घंटे तैयारी कर रही थी। गौरवी 7 जुलाई को लंदन के लिए रवाना हो गई है। वहां लगभग 1 माह ठंडे पानी में अभ्यास करने के बाद अगस्त में इंग्लिश चैनल पार करेंगी।

विद्यालय के कक्षा 9वीं के छात्र् अविनेश कुमावत ने 26 व 27 जून को सवाटे चेम्पियनशप में 39-42 किग्रा. छात्र्वर्ग में रा६ट्रीय स्तर पर रजत पदक प्राप्त किया है। यह टुर्नामेंट सवाटे ऐसोसिएशन ऑफ इण्डिया और सवाटे ऐसोसिएशन हिमाचल प्रदेश द्वारा शमला में आयोजित किया गया था।

इसी क्रम में कक्षा 9वीं के कुणाल चौधरी ने हाल ही कर्नाटक में सम्पन्न हुई ऑल इण्डिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिन्टन प्रतियोगिता में रा६ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक प्राप्त किया। कुणाल ने क्वार्टर फाइनल में हरियाणा के ओमकरण शर्मा को सीधे दो गेम में 21-17 व 21-18 से पराजित किया। कुणाल को संघ६ार्पूर्ण मुकाबले मे तेलंगाना के खिलाडी से मुकाबले म कांस्य पदक प्राप्त हुआ।

विद्यालय के प्रो. वाइस चेयरमेन गोविन्द अग्रवाल, प्राचार्य संजय नरवारिया एवं प्रधानाध्यापक राजेश धाभाई ने उपर्युक्त सभी खिलाडयों को उज्ज्वल भवि६य की शुभकामनाएँ एवं आशीर्वाद प्रदान किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like