आराध्या राव, दीया मेहता और भावना जैन को मिली एलीट मिस राजस्थान 2019 के टॉप 25 में एंट्री

( Read 3809 Times)

08 Jul 19
Share |
Print This Page

आराध्या राव, दीया मेहता और भावना जैन को मिली एलीट मिस राजस्थान 2019 के टॉप 25 में एंट्री

उदयपुर, राजस्थान के राजसमंद जैसे छोटे से शहर से निकली मिस इंडिया 2019 सुमन राव से प्रेरित हुई कई गर्ल्स ने रैंप पर अपने सपनों की उड़ान भरी। कुछ ऐसा ही नजारा था राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी कॉन्टेस्ट एलीट मिस राजस्थान 2019 के छठे संस्करण के उदयपुर ऑडिशन का।

रविवार को होटल योइस (एम्बिएंस) में आयोजित हुए इस स्टेट ऑडिशन के आखरी चरण में गर्ल्स का खासा उत्साह देखने को मिला। तीन राउंड्स में हुए ऑडिशंस में आराध्या राव विनर बनी, वहीं दीया मेहता फर्स्ट रनर अप और भावना जैन सेकंड रनर अप ने टॉप 25 में अपनी जगह बनाई। इन सभी फाइनलिस्ट को जयपुर के होटल मैरियट में होने जा रहे फिनाले में सीधी एंट्री मिलेगी।

उदयपुर में दूसरी बार हो रहे ऑडिशंस के लिए गर्ल्स का काफी उत्साह देखा गया। जहां उदयपुर से ज्यादा आस-पास की छोटी जगहों से गर्ल्स ने बढ़-चढ़ के हिस्सा लिया। उदयपुर, चित्तौगढ़, कोटा, ब्यावर, अलवर और खास कर राजसमंद आदि से गर्ल्स ने ऑडिशन देकर जजेज़ को इम्प्रेस करने की कोशिश की।

पहले राउंड में गर्ल्स ने ब्लैक वन पीस और दूसरे राउंड में गर्ल्स ने डेनिम शार्ट और ट्रेंक टॉप में जजेज़ के सवालों के जवाब दिए। फाइनल राउंड में जजेज़ ने गर्ल्स के पर्सनल इंटरव्यू लिए।

लगभग 102 गर्ल्स ने ऑडिशन दिए जिनमें से टॉप 30 गर्ल्स का चयन किया गया। इसी के साथ पर्सनल इंटरव्यू के लिए 15 गर्ल्स को शॉर्टलिस्ट किया गया और टॉप 6 में से टॉप 3 नामों की घोषणा की गई।

इस दौरान जजेज को ऐसे टैलेंट की तलाश रही जो कॉन्फिडेंस और स्टाइल से उन्हें इम्प्रेस कर एलीट मिस राजस्थान का खिताब जीत सके। इस दौरान अर्चना ग्रुप के ओनर सौरभ पालीवाल, एलीट मिस राजस्थान 2019 के डायरेक्टर अल्पेश लोढ़ा, टीवी शो ‘राजा बेटा’ फेम एक्ट्रेस आकांशा भल्ला, डिजाइनर रिद्धिमा गोधा, एक्ट्रेस सुरभि जोशी, सुपरमॉडल और एक्ट्रेस मोना गौतम, एक्ट्रेस सोनाक्षी चानना; एक्टर, मॉडल, जयपुर कॉट्योर शो के डायरेक्टर गौरव गौड़, मेंटर अंकुर सिहाग और विशाल स्वामी ने मॉडल्स में कॉन्फिडेंस, एटीट्यूड, कैटवॉक, सेल्फ प्रेजेंटेशन, कम्युनिकेशन स्किल्स, टैलेंट आदि की परख की।

16 जुलाई को जयपुर में घोषित होने टॉप 25 के नाम –

गौरव गौड़ ने बताया कि एलीट मिस राजस्थान की गर्ल्स ने आज अंतर्राष्ट्रीय पदों पर राजस्थान का नाम रोशन किया है। जिनमें एक्ट्रेस आकांशा भल्ला, ‘मिस सुपरानेशनल इंडिया 2०18’ अदिति हुंडिया, एक्ट्रेस सिमरन पारीक, एक्ट्रेस-सुपरमॉडल चार्वी दत्ता, एक्ट्रेस दिया कासलीवाल ऐसे कुछ नाम है जो आज राजस्थान ही नहीं देश भर की गर्ल्स के लिए प्रेरणा बन चुकी है।

सीधा फिनाले का टिकट हासिल करने वाली टॉप 25 फाइनलिस्ट को जयपुर के आर्थव रिसोर्ट में सात दिन के खास ग्रूमिंग और ट्रेनिंग वर्कशॉप सेशंस दिए जाएंगे। 16 जुलाई को घोषित हो रहे 25 फाइनेलिस्ट्स को सेलिब्रिटीज और देश के जाने-माने नाम ब्यूटी और फैशन की बारीकियां सिखाएंगे। इस से पहले जयपुर में दो और जोधपुर में एक ऑडिशन का आयोजन किया जा चूका है। जिसमें से जोधपुर की तीन गर्ल्स को फाइनेलिस्ट के लिए चयन किया गया है। कार्यक्रम का फिनाले 23 जुलाई को जयपुर की पांच सितारा होटल मेरियट में संपन्न होगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like