GMCH STORIES

महेश नवमी - 2019

( Read 12712 Times)

05 Jun 19
Share |
Print This Page
महेश नवमी - 2019

उदयपुर। नगर माहेश्वरी युवा संगठन उदयपुर की और से चल रहें महेश नवमी महेत्सव-2019 के कार्यक्रमों कें तहत मंगलवार को श्रीनाथ मार्ग स्थित माहेश्वरी भवन मे निबंध और लड्डू गोपाल सजाओं प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 
निबंध प्रतियोगिता के संयोजक हितेश मुंदडा और महीप अजमेरा ने बताया कि समाज के कक्षा 6 से 9 तक के बच्चों के लिए मेरे सपनो का भारत और कक्षा 10 से 12 तक के बच्चो के लिए आधुनिक युवाओं का फैशन की और झुकाव विषय पर प्रतियोगिता हुईए जिसमे 100 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और अपने . अपने विचारों के अनुसार इन विषयो पर निबंध लिखे।
लड्डु गोपाल सजाओं प्रतियोगिता के संयोजक अमित मंत्री और मनोज चेचानी ने बताया कि इस प्रतियोगिता मे 12 महिला प्रतिभागियों द्वारा बेहद ही खूबसूरत लड्डू गोपाल को चमकीले वस्त्रए पुष्पए बांसुरीए मुकुट आदि से सजाकर सुसज्जित पाट पर विराजित किया गया। इसके साथ ही 6 महिला प्रतिभागियों द्वारा श्रीफल भी सजाए गए। सभी सुसज्जित लड्डू गोपाल ओर श्रीफल के अवलोकन के बाद निर्णायक श्रीनाथ मंदिर उदयपुर के अधिकारी कैलाश पुरोहित ने अनिता मुंदड़ा को प्रथमए वनिता कालानीए उमा काबरा ओर मोनिका चेचानी को द्वितीय विजेता घोषित कियाए साथ ही सबसे खूबसूरत श्रीफल सजाने के लिए ममता अजमेरा ओर मोनिका चेचानी को प्रथम विजेता घोषित किया।

माहेश्वरी प्रीमियर लीग माहेश्वरी सनराइज के नाम

संगठन के अध्यक्ष भरत बाहेती ने बताया कि महोत्सव के तहत आरएमवी स्कूल मैदान पर चल रहे माहेश्वरी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन सोमवार देर रात को आखिरी मैच के साथ हुआए जिसमें माहेश्वरी सनराइज विजेता और माहेश्वरी सुपर किंग्स उपविजेता रही। 
माहेश्वरी सनराइज के मेंटोर अतुल माहेश्वरी एवं माहेश्वरी सुपर किंग्स के मेंटोर आशीष कोठारी थे। इसके साथ ही वॉलीबॉल मैच में माहेश्वरी डेयर डेविल ने विजेता और माहेश्वरी डायमंड ने उपविजेता का खिताब अपने नाम किया। वॉलीबॉल में माहेश्वरी डेयर डेविल के मेंटोर श्याम सुंदर असावा एवं माहेश्वरी डायमंड के मेंटोर सौरभ कचौरिया थे।

आज वाद.विवाद और मेहंदी प्रतियोगिता

संगठन के सचिव कल्पेश लड्ढा ने बताया कि महोत्सव के तहत बुधवार को श्रीनाथ मार्ग स्थित माहेश्वरी भवन पर फ़ास्ट फूड का स्वास्थ्य पर प्रभाव ओर मोबाइल की उपयोगिता पर वाद . विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। महिलाओ के लिए मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like