BREAKING NEWS

किआ कार्निवाल का राजेश मोटर्स उदयपुर में शुभारम

( Read 1658 Times)

25 Jan 20
Share |
Print This Page

किआ कार्निवाल का राजेश मोटर्स उदयपुर में शुभारम

उदयपुर। किआ मोटर्स के अधिकृत पार्टनर राजेश मोटर्स पर आज नयी गाडी किआ कार्निवल का शुभारंभ किया गया। इसके बाद राजेश मोटर्स में परीक्षण ड्राइव किया गया।

राजेश मोटर्स के राहुल शाह ने बताया कि बिक्री, सेवा और पुर्जों के नेटवर्क के साथ, कंपनी अपने ग्राहकों के लिए परेशानी मुक्त और अद्वितीय कार स्वामित्व अनुभव प्रदान करेगी। कार्निवल १६० शहरों में २६५ स्पर्श बिंदुओं के साथ नए प्रवेश के लिए सबसे बडे नेटवर्क के साथ आयेगा।

उन्होंने बताया कि कार्निवल को डीजल २.२ एलवीजीटी बीएस ६ कंप्लेंट इंजन द्वारा संचालित किया जायेगा,जिसे ८-स्पीड स्पोर्ट्समैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोडा जायेगा और यह तीन ट्रिम्स प्रीमियम, प्रेस्टीज और लिमोसिन में उपलब्ध होगा।

उन्हरेंने बताया कि वीआईपी सीटों जैसी कक्षा-अग्रणी सुविधाओं के साथ पैक, १०.१ ”ड्यूल टचस्क्रीन रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम, वन-टच पावर स्लाइडिंग डोर, स्मार्ट पावर टेलगेट, ड्यूल-पैनल इलेक्ट्रिक सनरूफ, एडवांस यूवीओ कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी जायेगी।

इस अवसर पर बिक्री और विपणन प्रमुख व उपाध्यक्ष मनोहर भट ने बताया कि कंपनी ब्रांड पर ध्यान दे रही है और भारतीय बाजार ने कर दिखाया है। राहुल शाह के नेतृत्व में उदयपुर डीलरशिप के साथ हमारी साझेदारी ने हमें पहुंचने में मदद की है उदयपुर क्षेत्र कार्निवल जैसे उत्पाद के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। यहंा पर लक्जरी और अद्भुत प्रदर्शन एवं संयोजन पहले कभी नहीं हुआ। कार्निवल ने पहले ही दिन देश भर में रिकॉर्ड तोड १००० बुकिंग की है। अभी १,००,००० की टोकन राशि पर गाडी की बुकिंग स्वीकार कर रहे हैं


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like