BREAKING NEWS

होटल एसोसिएशन उदयपुर ने मनाया 48वां स्थापना दिवस

( Read 2774 Times)

13 Jan 20
Share |
Print This Page

होटल एसोसिएशन उदयपुर ने मनाया 48वां स्थापना दिवस

उदयपुर। होटल एसोसिएशन उदयपुर का 48 वा स्थापना दिवस समारोह के रूप में रविवार को रानी रोड स्थित फतेह विलास रिसोर्ट में मनाया गया। समारोह में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा मौजूद रहे।

 

एसोसिएशन के अध्यक्ष भगवान वैष्णव ने बताया कि स्थापना दिवस के मौके पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों, सदस्यों और उनके परिवारों के बीच कई तरह के गेम आयोजित किए गए। जिसमें खासतौर से हाउजी, कपल वरमाला गेम, खुल जा सिम -सिम, सीट एन्ड स्टैंड खेला गया। वैष्णव ने कहा कि शहर में ट्रैफिक व्यवस्था की बदहाली से पर्यटक उदयपुर की खराब छवि साथ लेकर जाते है। ऐसे में प्रशासन ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के प्रयास करे।

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धीरज जोशी ने बताया कि मुख्य अतिथि एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने खेलकूद प्रतियोगिता में विजेता रहे विजेताओं को पुरस्कृत किया। इसके साथ ही मेवाड़ा द्वारा एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अंबालाल बोहरा, मनीष गलुण्डिया, महेंद्र सुहालका और विनोद त्रिवेदी को भी सम्मानित किया गया।

सचिव सुदर्शन देव सिंह कारोही ने बताया कि समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये गए, इसके साथ ही एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा एडिशनल एसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा से निवेदन किया गया कि देर रात शहर में आने वाले पर्यटकों की भोजन सुविधा के लिए कुछ चिन्हित रेस्टोरेंट या होटल्स को रात 12 बजे तक खोले जाने की अनुमति दी जाए।

पूर्व अध्यक्ष मनीष गलुण्डिया ने कहा कि एसोसिएशन के किसी प्रतिनिधि को यातायात सलाहकार समिति में जोड़ा जाए जिससे कि शहर के यातायात को सुधारने में अच्छे सुझाव मिल पाए।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like