GMCH STORIES

सोजतिया ज्वैलर्स के दीपावली ड्रा पर मिलेगी कार

( Read 14110 Times)

22 Oct 19
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वैलर्स के दीपावली ड्रा पर मिलेगी कार

उदयपुर। सोजतिया ज्वैलर्स पर आज पुष्य नक्षत्र के दूसरे दिन भी भीड उमड पडी। आज पुष्य नक्षत्र का दूसरा दिन था।

निदेशक डाँ.महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि दीपावली पर निकलने वाले ड्रा के प्रथम पुरूस्कार के रूप में ग्राहक को कार दी जायेगी। ज्ञातव्य रहे कि गत तीन वर्षो में सोजतिया ज्वैलर्स पर यह छठीं कार है जो ग्राहक को दी जायेगी। प्रत्येक ५ हजार की खरीदारी पर एक कूपन व डायमण्ड ज्वैलरी खरीदने पर सोने या चंदी का सिक्का दिया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आज चंादी के सिक्कों व चंादी के बर्तनों की भी खूब बिक्री हुई। उन्हेांंने बताया कि चंादी व सोने के भाव गत वर्ष की अपेक्षा अधिक है, लेकिन ग्राहकों पर इसका कोई विशेष प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है। इस बार सबसे खास बात यह देखने को मिल रही है कि ग्राहक सिर्फ हॉल मार्क वाली ज्वैलरी की ही डिमांड कर रहा है। धनतेरस त्यौहार को देखते हुए ग्राहक अग्रिम बुकिंग करा रहे है। ज्वैलरी बहुत ही रिजनेबल मेकिंग चार्ज पर शहरवासियों को इस त्यौहारी सप्ताह में उपलब्ध करायी जा रही है। सोजतिया ने कहा कि त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को डायमण्ड पोलकी,एन्टिंक,कुन्दन तथा कलकत्ती डिजाईनों का डिजाईनर संग्रह देखने को मिलेगा, जो निश्चित ही उदयपुरवासियों के लिये अविस्मरणीय होगा।

ध्रुव सोजतिया ने बताया कि ग्राहकों ने आज श्ुाभ मुहुर्त में सोने-चंादी की ज्वैलरी व सिक्कों की खरीदारी की। ग्राहकों ने डायमण्ड की रिंग,नेकलेस सेट,इयरिंग की जमकर खरीदारी की। सोजतिया ज्वैलर्स पर विशेष बात यह देखने को मिली कि पुरूषों ने भी ब्रेसलेट,चैन, अंगूठी,खरीदने में काफी रूचि दिखाई।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like