BREAKING NEWS

सूक्ष्म, लघु व मध्यम व्यापारियों के लिए वरदान है मार्ग ईआरपी की डिजिटल पहल

( Read 1342 Times)

15 Oct 19
Share |
Print This Page

सूक्ष्म, लघु व मध्यम व्यापारियों के लिए वरदान है मार्ग ईआरपी की डिजिटल पहल

उदयपुर। बिजनेस मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर बनाने वाली भारत की अग्रणी कम्पनी मार्ग ईआरपी राज्य के सूक्ष्म, लघु व मध्यम व्यापारियों के लिए सफलता, वृद्धि और व्यवसाय करने में आसानी प्रदान करने वाले एक भरोसेमंद प्रौद्योगिकी साझेदार के रूप में तेजी से उभर रहा है। कंपनी ने अगले तीन वर्षों में राज्य के 6॰ प्रतिशत से अधिक सूक्ष्म, लघु व मध्यम व्यापारियों को अपनी नवीनतम तकनीक व किफायती सॉफ्टवेयर से सही मायनों में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस प्रदान करने का लक्ष्य रखा है।

मार्ग ईआरपी के प्रबंध संचालक सुधीर सिंह ने कहा कि जुलाई 2॰17 में पूर्ण रूप से टैक्स स्ट्रक्चर बदलने पर व्यापारियों में बहुत भय एवं आशंका थी कि नए टैक्स को कैसे सीखेंगे, कैसे व्यापार करेंगे परन्तु मार्ग ईआरपी सॉफ्टवेयर के उपयोग से व्यापारियों को अपनी जीएसटी रिटर्न्स भरने एवं इ-वे बिल बनाने का आसान माध्यम मिल गया। देश के हर राज्य के छोटे तथा मध्यम व्यापारी वर्ग की दिक्कतों को पूरी तरह समझने के लिए हमने दिन रात एक कर दिए। राजस्थान में हमारे तकरीबन 5॰॰ चैनल पार्टनर्स ने हर छोटे बडे जिले में जाकर व्यापारियो से बात की। हमारी अनुसन्धान और विकास टीम ने छोटी से छोटी समस्या को ध्यान में रखते हुए भविष्य की तकनीकों का सही इस्तेमाल करते हुए सरल, सहज, सुलभ तथा किफायती सॉफ्टवेयर व समाधान बनाये। हमारी इन नयी तकनीकों का लाभ उठाते हुए आज राज्य का हर व्यापारी तकनीक के साथ सामंजस्य बैठाकर अपने व्यापार को उन्नति दे रहा है।

मार्ग ईआरपी को इन्वेंट्री में विशेषज्ञता मिली जो किसी भी व्यवसाय के लिए सबसे जटिल चीज है, एकाउंटिंग तकनीकों की पेशकश की और सहज मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से सबकुछ एकीकृत किया। मार्ग ईआरपी में 21 से अधिक व्यापार क्षेत्रों के लिए सरल और किफायती समाधानों को पूरा करने वाले 2॰॰ से अधिक लोगों की एक मजबूत आरएंडडी टीम है। अपने दस लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं, लाख से अधिक एक्टिव कस्टमर्स, एक्सक्लूसिव सेल्स एंड सपोर्ट मास्टर पार्टनर्स, 8॰॰॰ से अधिक फीट ऑन स्ट्रीट और 8॰॰ से अधिक कर्मचारियों के साथ मिलकर मार्ग, सूक्ष्म, लघु व मध्यम व्यापारियों के लिए टेक्नोलॉजी को प्रतिदिन बेहतर बना रहा है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like