GMCH STORIES

सोजतिया ज्वैलर्स लाया सोने पे सुहागा ऑफर

( Read 16455 Times)

09 Sep 19
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वैलर्स लाया सोने पे सुहागा ऑफर

उदयपुर। सोजतिया ज्वैर्ल्स आगामी त्यौहारी एवं शादियों के सीजन को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिये सोने पे सुहागा ऑफर को आज सोजतिया ज्वैलर्स पर लॉन्च किया।

सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक डॉ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि इस योजना के तहत ग्राहक द्वारा ज्वैलरी की बुंकग कराने पर निकट भविष्य में सोने के भाव बढने की स्थिति में ग्राहक को बुकिंग रेट पर तथा भाव घटने पर घटे हुए भाव से ही ज्वैलरी दी जायेगी अर्थात सोने के भावों में तेजी या मंदी होने पर दोनों ही परिस्थिति में ग्राहक को ही फायदा होगा।

ध्रुव सोजतिया ने बताया कि इस ऑफर के पीछे यही उद्देश्य है कि आज जिस प्रकार से सोनें के भावों उतार-चढाव आ रहा है, उससे ग्राहक असमजस में है। इसलिये उनकी परेशनाी को दूर करने के लिये सोजतिया ज्वैलर्स उक्त ऑफर लाया गया है। उन्हने बताया कि निश्चित ही इस ऑफर से ग्राहकों को ही फायदा हो रहा है।

नेहल सोजतिया ने बताया कि 916 हॉल मार्क गोल्ड ज्वैलरी में लेटेस्ट डिजायनर कलेक्शन,डायमण्ड पोलकी ज्वैलरी, कलकत्ती ज्वैलरी तथा चांदी के सिक्के,पायल,बर्तन आदि विशाल श्रृख्ंाला उपलब्ध है।

उन्हने बताया कि सोने के भावों में तेजी को देखते हुए लाईट वैट ज्वैलरी की शानदार डिजाईनों को भी आज इस अवसर पर लॉन्च किया गया। उन्हने बताया कि सोजतिया ज्वलर्स वर्तमान में तीन पीढयों का संगम है, जो सर्राफा बाजार से सफर करते-करते कोर्ट चौराहा तक पंहुचा है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like