BREAKING NEWS

खादी मेला पकड रहा रफ्तार,बिक्री साढे चार लाख पार

( Read 2699 Times)

02 Sep 19
Share |
Print This Page
खादी मेला पकड रहा रफ्तार,बिक्री साढे चार लाख पार

उदयपुर। हर वर्ग के लिये उपयोगी खादी उत्पादों को खरीदने के लिये हर वर्ग खादी मेले मे उमड रहा है। जिसके चलते षहर के सबसिटी सेन्टर के ग्रामीण हाट में अम्बेडकर विकास समिति चौमूं द्वारा लगाये जा रहे रहे राज्य स्तरीय खादी मेले में चौथे दिन बिक्री चार लाख तक पहुंच गई।

डाॅ संगीता वर्मा ने बताया कि चौथे दिन पिछले तीन दिनों के मुकाबले ग्राहकों की संख्या बढी है। दिन भर यहां पर मेले जैसा माहौल रहता है। खास कर महिलाएं समूह में मेले में आ रही है और घरेलू सामानों की खरीददारी में खासा उत्साह दिखा रही है।

अम्बेडकर विकास समिति के गोपाल लाल वर्मा ने बताया कि वह पिछले १५ सालों से उदयपुर आ रहे ह। उदयपुर में लगने वाले खादी मेले का हमें साल भर से इन्तजार रहता है। उदयपुर के ग्राहकों की एक खास बात यह है कि उन्हें बस एक बार कोई भी चीज पसन्द आ जाए और उन्हें विष्वास हो जाए कि यह चीज अच्छी और मजबूत है तो फिर वह पैसा नहीं देखते हैं वह उसे खरीदने में ही यकीन रखते हैं।

उन्होंने बताया कि उनके पास घरेलु वस्तुओं की श्रृंखला में कई तरह की दरियां, आसन, रेडीमेड कपडे, फर्ष दरियां अगल-अलग साईजों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। सबसे कम कीमत में १००८ रूपए की मजबूत फर्ष दरी है तो सबसे महंगी १६८०० रूपए की भी है। खास बात यह है कि इन पर १५ प्रतिषत की छूट भी दी जा रही है। उदयपुर में फर्ष दरियों की मंाग बहुत ज्यादा रहती है।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like