GMCH STORIES

राउण्ड टेबल इण्डिया का सेवा सप्ताह षुरू

( Read 4176 Times)

11 Nov 18
Share |
Print This Page
राउण्ड टेबल इण्डिया का सेवा सप्ताह षुरू उदयपुर। राउण्ड टेबल इण्डिया, लेडिज सर्किल इण्डिया के संयुक्त तत्वावधान में षनिवार से प्रारम्भ हुआ। प्रथम दिन तारा संस्थान द्वारा संचालित वृद्धाश्रम में १०७ वृद्धजनों के साथ अंताक्षरी एवं विभिन्न प्रकार के गेम्स आयोजित कर उनके साथ जीवन जीनें की खुषियंा बांटी।
राउण्ड टेबल इण्डिया के वरूण मुर्डिया ने बताया कि सभी ने एक साथ मिलकर सेवा एकता के ध्येय को सार्थक किया। इस सेवा ने सभी वृद्धजनों को आत्मिक खुषी दी।
सौरभ जैन ने बताया कि प्रातः १० बजे सभी टेबलर सर्कलरएक साथ मिलकर तारा संस्थान पंहुचे। जहंा इस उम्र में उनके परजिनों द्वारा त्यागे गये वृद्धजनों को देखकर सभी का मन द्रवित हो गया। सभी ने इनका परिवार के मुखिया के तौर पर उनका आदर सत्कार किया। तिलक कटारिया ने बताया कि इस अवसर पर समाज के इन वरिश्ठजनों को हाउजी भी खेलायी गयी। जिसे खेलकर उनका मन प्रफुल्लित हो गया। हाउजी के विजेताओं को पुरूस्कृत किया गया। उनके लिये लंच का आयोजन भी किया गया। लेडिज सर्किल की चेयरमेन षबनम तोबवाला ने बताया कि इस अवसर पर इन वरिश्ठजनों सहित संस्थान के सभी सदस्यों को सर्दी के मौसम में सर्दी से बचने के लिये मफलर भी भेंट किये गये। १२ नवम्बर को एएसजी आई केयर पर प्रातः १० से १२ बजे तक नेत्रदान षिविर आयोजित किया जायेगा। उन्हने आमजन से आव्हान किया कि जो भी नेत्रदान करना चाहते है वे यहंा आकर संकल्प पत्र भर सकते है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like