BREAKING NEWS

शौर्यगढ़ रिसोर्ट एण्ड स्पा में चार दिवसीय भव्य फूड शो 27 जून से

( Read 7320 Times)

25 Jun 19
Share |
Print This Page
शौर्यगढ़ रिसोर्ट एण्ड स्पा में चार दिवसीय भव्य फूड शो 27 जून से

उदयपुर। उदयपुर में खाने-पीने के शौकीनों और खासतौर पर शैफ के रूप में पहचान दिलाने के लिए लगातार तीन वर्षों से मंच प्रदान करने और उन्हें स्टार शैफ के रूप में स्थापित करने के उद्देश्य से शौर्यगढ़ रिसोर्ट एंड स्पा में आयोजित होने वाला फूड शो इस बार और खास रहेगा क्योंकि इस बार इसमें मशहूर सेलिब्रिटी शैफ संजीव कपूर उदयपुरवासियों को अपने डेमो से खाना बनाने के टिप्स देंगे।
शौर्यगढ़ रिसोर्ट एवं स्पा के महाप्रबंधक रूपम सरकार ने प्रेसवार्ता में बताया कि शौर्यगढ़ रिसोर्ट एण्ड स्पा अपने छठे वर्ष में प्रवेश करने के मौके पर 27 जून से चार दिवसीय भव्य फूड शो का आयोजन करने जा रहा है। फूड शो में खाने, पीने, सीखने के साथ अद्भूत आनन्द की अनुभूति होगी। चार दिवसीय इस शो में लजीज खाने और पेय पदार्थ के शौकीनों के लिए अभूतपूर्व अनुभव होगा।
उन्होंने बताया कि झीलों की नगरी में यह फूड शो पूरी तरह से पारंपरिक, कुशल एवं पाक कला में निपूर्ण शैफ द्वारा भागीदारी निभाने से अद्वितीय होगा। अतिथि देवो भव की परम्परा को निभाते हुए इस उत्सव में लाईफ टाईम एचीवमेंट का अवार्ड शैफ डॉ. पी. सुंदरराजन और सुश्री अशर्फी माचिसवाला को दिया जाएगा। उनके अनुभव और आतिथ्य में आयोजित होने वाले इस फूड शो के तहत् लजीज खाने के शौकीन देश के कई जाने माने और सेलिब्रिटी शैफ जैसे किड्स फूड स्पेशलिस्ट ट्विंकल गोकानी, प्रसिद्ध बार टेंडर नुपूर जोशी, न्यू एज फूड स्पेशलिस्ट शैफ दयानंद रामकृष्णन, शैफ रिचा जोहरी, शैफ योगेश पुतेकर, बेकरी स्पेशलिस्ट शैफ राखी वासवानी, फूड एण्ड बेवरेज पेयरिंग शतभी बासु एवं द लोस्ट रेसिपी स्पेशलिस्ट शैफ सुधीर पाई से रूबरू होंगे। इसमें खातिरदारी के साथ पेट को तृप्त करने का ही नही बल्कि मिक्सोलोजी की अद्भुत कला से दिव्य आनंद का अहसास कराना इसका उद्देश्य रहेगा। फूड शो में विजिटर्स के लिए हजार रूपये का डिस्काउंट वाउचर फूड स्टार होटल्स की तरफ से दिया जाएगा।
फूड शो के आयोजन का मुख्य उद्देश्य शहर की जनता को लजीज खाने का अवसर प्रदान करने के साथ ही नये और युवा उद्यमियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान करना है। आयोजन के दौरान नामी-गीरामी मेहमानों के साथ ही होटल संचालक, उद्यमी, मीडिया और आम जनता की सहभागिता होगी।
रूपम सरकार ने बताया कि फूड शो के पहले दिन 27 जून को उद्घाटन समारोह अपरान्ह 3 बजे जानीमानी बॉलीवुड एक्टे्रस अदिती गोवित्रीकर करेंगी। इसके बाद उदयपुर स्टार शैफ फाइनल राउण्ड होगा। 28 जून को सुबह 10 बजे से यंग शैफ चैलेंज, इसके बाद चार बजे से कीड्स डेमो एवं फूड एंड फैशन शो होगा। 29 जून को सुबह 10 बजे से मास्टर बार टेंडर चैलेंज, दोपहर दो बजे से बार टेंडिंग डेमो, सायं पाच बजे से द सुपर मास्टर न्यू एज फूड डेमो आयोजित होगा। अंतिम दिन 30 जून को सुबह 11 बजे से शैफ डेमो, द लोस्ट रेसिपी, दोपहर तीन बजे से सेलिब्रिटी शैफ डेमो-बेकरी एवं साढ़े चार बजे से सेलिब्रिटी शैफ संजीव कपूर द्वारा डेमो दिया जाएगा। इसके बाद अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम होगा।
प्रेसवार्ता में असिस्टेंट मार्कोम मैनेजर प्रियदर्शनी गोस्वामी, शैफ मुकेश सोनी, इयर मल्लिक भी उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like