logo

स्टार्टअप कल्चर का प्रोत्साहन हेतु कार्यक्रम आयोजित

( Read 570 Times)

09 Sep 18
Share |
Print This Page

स्टार्टअप कल्चर का प्रोत्साहन हेतु कार्यक्रम आयोजित
उदयपुर। रोटरी क्लब वसुधा ने लुक उदयपुर के साथ मिलकर स्टार्टअप कलचर क प्रोत्साहित करने के लिये मिच मन्च नामक स्थान पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें महिला उद्यमता एंव महिला सषक्तिकरण पर विषेश जोर दिया गया।
लूक उदयपुर के संस्थापक पीयूश कोठारी व गीतांष मेहता ने बताया कि उक्त कार्यक्रम कोरपोरेट जगत एवं उद्यमिता की सूचना षहर के युवकों के लिये भविश्य में व्यवसाय के लिये फन एवं संगीत के साथ प्रस्तुत की। लुक उदयपुर युवा एवं छोटे व्यवसायियों को इस प्रतिस्पर्धात्मक संसार में टीके रहने में सहायता प्रदान करता है।
इस अवसर पर एक्सपोर्ट माइन की पूनम डूंगरवाल ने अपने व्यावसायिक जीवन के सफर में होने वाली समस्याओं पर चर्चा करते हुए महिला उद्यमता को बढावा देने पर जोर दिया ताकि महिलाओं आगे बढ सकें। स्टार्टअप राजस्थान के प्रतिनिधि धवल सिंघल ने बताया कि सरकार की अपनी विभिन्न नीतियों के माध्यम से राजस्थान के स्टार्टअप को अधिक से अधिक सहयोग कर सकती है। कार्यक्रम म १५ से अधिक स्टार्टअप ने भाग लिया।
रोटरी क्लब वसुधा की अध्यक्ष षकुन्तला पोरवाल ने बताया कि वसुधा क्लब लुक उदयपुर के साथ मिलकर षहर की महिला उद्यमिता एवं महिला सषक्तियों को स्मार्ट सिटी उदयपुर में आगे बढाने के लिये मजबूती के साथ कार्य करती है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like