GMCH STORIES

ऑन लाईन सलाहकार बनें डिजायनर मनीष मल्होत्रा

( Read 9543 Times)

08 Apr 18
Share |
Print This Page

उदयपुर। बॉलीवुड फैशन आइकन मनीष मल्होत्रा भारतीय फैषन डिजाईनिंग के छात्रों को फैषन डिजाईनिंग के गुर सिखानें एवं अनुभव बांटने के लिये आईएनआईएफडी व एलएसटी संस्थाओं के साथ हाथ मिलाया है।
आईएनआईएफडी के सेन्टर इंचार्ज प्राची मेहता ने बताया कि यह कार्यक्रम वर्तमान अकादमिक सत्र से प्रारम्भ होगा। फैषन डिजाइनिंग छात्रों को अपना भविश्य बनाने के लिये एक मौका मिला है और वे मनीश मल्होत्रा के साथ जुडकर उसे संवार सकगे। वे फैशन वर्ल्ड की बारीकियों को नजदीक से जान सकेंगे।
उन्हने बताया कि मल्होत्रा फैशन क्षेत्र व बॉलीवुड फिल्मों में पिछले २८ वर्षों से कार्य कर रहे है। वे इन संस्थाओं के साथ जुडने से अपने छात्रों को वीडियो,जानकारी और ऑनलाइन अध्ययन सामग्री प्रदान करके प्रौद्योगिकी के उपयोग के माध्यम से अपने अनुभव साझा करेंगे। मल्होत्रा फैशन वीक की तैयारी करने के लिए बॉलीवुड वेशभूषा से ब्राइडल ट्राउसू और मेन ऐपेल से लेकर विस्तृत विषयों के विषय में विशेष जानकारी प्रदान करेंगे।
मनीष मल्होत्रा देष के आईएनआईएफडी केंद्रों में उभरते डिजाइनरों के करियर को आकार देने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करेंगे। फैशन शिक्षा का यह अनूठा मिश्रण, सीखने की पद्धति में क्रांतिकारी बदलाव करेगा क्योंकि छात्र अब एक समर्पित ऐप के जरिये सिर्फ उंगली स्पर्श के साथ देश में कहीं भी मेस्ट्रो मनीष मल्होत्रा के व्याख्यान तक पहुंच सकेंगे।
प्राची ने बताया कि मनीष मल्होत्रा ने आईएनआईएफडी कॉरपोरेट निदेशक ऋतु कोचर, अशोक कौशिक और कार्यकारी निदेशक लंदन स्कूल ऑफ ट्रेड्स सनी सोमरा की उपस्थिति में लर्न मनीश मल्होत्रा प्रोग्राम को लॉन्च किया।
इस अवसर पर आईएनआईएफडी कॉरपोरेट की निदेषक सुश्री ऋतु कोचर ने कहा कि शीघ्र ही इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम मनीष मल्होत्रा से जानें प्रत्येक फैशन के लिए उपलब्ध होगा, जो फैशन फैशनसिटी के आइकन से अंतर्दृष्टि और अनुभव हासिल करना चाहते हैं।
प्राची ने बताया कि २०१८-१९ के शैक्षणिक सत्र में दाखिला लेने वाले सभी छात्र अपने नियमित पाठ्यक्रम के हिस्से के रूप में मनीष मल्होत्रा से सीखें कार्यक्रम में भगा लेने का अनूठा अवसर पाएंगे।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like