GMCH STORIES

सोजतिया ज्वेलर्स बना उदयपुर का पहला एंटी-कोविड नैनो कोटेड शोरूम

( Read 14282 Times)

24 Sep 20
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वेलर्स बना उदयपुर का पहला एंटी-कोविड नैनो कोटेड शोरूम

उदयपुर। कोरोना वायरस के समय को ध्यान रखते हुए सोजतिया ज्वेलर्स ने अपने पुरे शोरूम को क्लीन डेक्सटर कंपनी की आधुनिक एंटी-कोविड नैनो कोटिंग से सैनीटाइज करवाया है।
सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक डाॅ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि इस नैनो कोटिंग की सबसे खास बात यह है की ये साइंटिफिक कोटिंग कोरोनावायरस से पुरे 90 दिनों तक सुरक्षा देती है जिससे सभी ग्राहक बिना किसी डर के शोरूम में आ सकते है!
क्लीन डेक्सटर के फाउंडर जय बापना का कहना है की जब कोई भी वायरस या बैक्टीरिया अगले 90 दिनों के भीतर इस नैनो कोटिंग के संपर्क में आता है तो यह कोटिंग उसे उसी क्षण डीएक्टिवेट यानी की खत्म कर देती है। नैनो कोटिंग आईऐसऔ ग्लोबल सर्टिफाइड और अमेरिका की नेल्सन लैब्स जो की एफडीए एप्रूव्ड लैब है वहाँ से प्रमाणित है! साथ ही यह नैनो कोटिंग नॉन-टॉक्सिक और 100ः सेफ है। सोजतिया ज्वेलर्स उदयपुर का पहला ऐसा शोरूम है जो पूरी तरह से नैनो कोटेड हो चुका है और क्लीन डेक्सटर के द्वारा सोजातिया ज्वेलर्स को एक सर्टिफिकेट ऑफ प्रोटेक्शन भी दिया गया है जिससे उनके कर्मचारी और ग्राहकों को भरोसा दिया जाता है की वो बिना किसी डर के शॉपिंग का लुफ्त उठा सकते है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like