BREAKING NEWS

logo

ऐश्वर्या मेरिटोरियस अवार्ड से १६० छात्र-छात्रायें सम्मानित

( Read 524 Times)

13 Jan 19
Share |
Print This Page

ऐश्वर्या मेरिटोरियस अवार्ड से १६० छात्र-छात्रायें सम्मानित

उदयपुर। राष्ट्रीय युवा दिवस पर ऐश्वर्या महाविधालय द्वारा ‘‘ऐश्वर्या मेरिटोरियस अवार्ड‘‘ का अरवाना मॉल में आयोजन किया गया। जिसमें ३४ सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के लगभग १६० छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

ऐश्वर्या महाविधालय की उपप्राचार्या रक्षा शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में उन स्कूली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया, जो पढाई के साथ खेल-कूद, सांस्कृतिक एवं अन्य सह-शैक्षणिक गतिविधियों में पारंगत है। ऐसे विधार्थियों को प्रोत्साहित करने एवं उनका उत्साहवर्धन करने हेतु ऐश्वर्या महाविधालय प्रतिवर्ष यह कार्यक्रम आयोजित करता है।

कार्यक्रम प्रभारी शमील शेख ने बताया कि इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि दुर्गाशंकर नागदा एवं जितेन्द्र वर्मा थे। अतिथियों ने अपने उदबोधन में युवाओं को अपने लक्ष्य को निर्धारित करने की प्रेरणा दी एवं स्वामी विवेकानन्द के प्रेरक प्रंसंगो की चर्चा की। उन्होनें विधार्थियों को आत्मविश्वास, स्वावलम्बन, समयनियोजन, नैतिकमूल्यों इत्यादि की जीवन में महता पर जानकारी दी। अतिथियों ने ऐश्वर्या महाविधालय द्वारा इस प्रकार के उत्साहवर्धक कार्यक्रमों को आयोजित करने के लिए बधाई दी व सराहना की।

इस कार्यक्रम में महाविधालय प्रेसिडेन्ट छात्रा रुचि सेन द्वारा अतिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम में ऐश्वर्या कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा कई रंगा-रंग प्रस्तुतियाँ भी दी गई। इस कार्यक्रम का संचालन ऐश्वर्या कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like