स्वच्छता की मार्किंगआपकी वजह, निरंतर करें सहयोगः कोठारी

( Read 1246 Times)

13 Jan 19
Share |
Print This Page

स्वच्छता की मार्किंगआपकी वजह, निरंतर करें सहयोगः कोठारी

उदयपुर। नगर निगम महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने कहा कि लेकसिटी मेहमान नवाजी का विष्व में कोई मुकाबला नहीं है और यहीं कारण है कि वर्श दर वर्श पर्यटकों की संख्या बढती जा रही है। इसमें होटलों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है, जिसे नजरअन्दाज नहीं किया जा सकता है।

वे सौ फीट रोड स्थित अशोका ग्रीन में आयोजित होटल एसोसिएशन के ४७ वें वार्षिक समारोह और सम्मान समारोह में बोल रहे थे।

उन्हने कहा कि आज देश में हम स्वच्छता के मामले में अग्रणी है तो होटल व्यवसायियों के कारण। होटल व्यवसायियों ने स्वच्छता को अपना समझा। जिस तरह से हम अपने घर को साफ-सुथरा रखते है वैसे ही आपने अपने शहर को साफ रखा। इसके लिए हर शहरवासी को साधुवाद।

उन्हने कहा कि अब एक बार फिर स्मार्ट सिटी में स्वच्छता की eमार्किंग होने वाली है। इसमें भी पहले से ज्यादा नंबर हमारे शहर को मिलें, इसके लिए हर व्यक्ति अपना प्रयास करें।

इस अवसर पर देहात जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालसिंह झाला ने कहा कि उदयपुर ऐसा शहर है, जहां बाहर से आने वाले पर्यटकों को लेक के साथ व्यू, हरियाली से आच्छादित पहाडियां, सुविधायुक्त होटल सहजता से सुलभ हो जाते है। यहां के पर्यटक को आगे बढाने की हम सभी की जिम्मेदारी है। इसके लिए सामूहिक प्रयास करने की आवश्यकता है। अतिथियों में सुदर्शनदेवसिंह कारोही, होटल एसोसिएशन अध्यक्ष भगवान वैष्णव ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

        इस दौरान खुल जा सिम-सिम और म्युजिकल हाउजी का भी आयोजन किया गया, जिसमें सदस्यों ने अपने परिवार सहित बढचढ कर भाग लिया। समारेाह में होटल कारोबार से जुडे व्यवसायियों का सम्मान किया गया। खेलों को संचालन श्रद्धा गट्टानी ने किया। इस दौरान विजय लक्ष्मी गलुंडिया, गौरव भंडारी, कमल भंडारी, मनीष गलुंडिया, कविता जैन, ऋचा आदि मौजूद थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like