GMCH STORIES

तीन दिवसीय अक्षयकुमार नेशनल कूडो से चेम्पियनशीप २१ से

( Read 2547 Times)

20 Nov 18
Share |
Print This Page
तीन दिवसीय अक्षयकुमार नेशनल कूडो से चेम्पियनशीप  २१ से उदयपुर। मुबंई स्थित अंधेरी स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में आगामी २१ नवम्बर से आयोजित होने वाली तीन दिवसीय कूडो इन्टरनेशनल फेडरेशन ऑफ इण्डिया द्वारा आयोजित एवं प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार एवं मार्शल आर्टिस्ट अक्षय कुमार द्वारा प्रायोजित प्रसिद्ध नेशनल मार्शल आर्ट चेम्यिनशीप में भाग लेने के लिये राजस्थान कूडो मुख्यायल उदयपुर से मंगलवार को उदयपुर से रवाना होगी।
किफी इण्डिया के उत्तरी भारत के निदेशक एवं कूडो राजस्थान के निदेशक रेन्शी राजकुमार मेनारिया ने बताया कि इस चेम्पियनशीप में २२ राज्यों के ५ हजार से अधिक खिलाडी भाग लेंगे। इस चेयम्यिनशीप में मिक्स मार्शल आर्ट के खिलाडी मार्शल आर्ट की इस प्रतियोगिता में अपना भाग्य आजमायेंगे।
मेनारिया ने बताया कि उदयपुर से जाने वाली राज्य स्तरीय ३१ सदस्यीय टीम का चयन खंडाला में आयोजित नेशनल कूडो केम्प में चयन किया गया। ये खिलाडी ११ केटेगरी में ८० भार वर्गो में दंाव पर लगे ५०० पदकों पर अपना दमखम दिखायेंगे।
राजस्थान टीम के अन्तर्राश्ट्रीय प्रशिक्षक एवं कूडो राजस्थान के निदेशक राजकुमार मेनारिया के नेतृत्व में मंगलवार को टीम मुबंई के लिये प्रस्थान करेगी। टीम के मेनजर बीकानेर के रेन्शी प्रीतम कुमार सेन,महिला टीम मेनेजर कूडो ब्लैक बेल्ट नेशनल मेडलिस्ट सेम्पाई मंजू मेनारिया होगी। उल्लेखनीय है कि इस प्रतिश्ठित चेम्पियनशीप में सुपर स्टार अक्षयकुमार,युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे सहित अनेक फिल्मी हस्तियंा मौजूद रहेगी।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like