logo

राजस्थान टीम ने चेम्पियनशिप के दोनो वगो के सेमीपफाइनल में किया प्रवेश

( Read 619 Times)

11 Oct 18
Share |
Print This Page

राजस्थान टीम ने चेम्पियनशिप के दोनो वगो के सेमीपफाइनल में किया प्रवेश लेकसिटी उदयपुर  में नार्थ जोन इंटर स्टेट बेडमिंटन चेम्पियनशिप का हुआ आगाज। मेजबान राजस्थान टीम ने चेम्पियनशिप के दोनो वगो के सेमीपफाइनल में किया प्रवेश ।



लेकसिटी उदयपुर में मदन लीला सेवा सस्थानं परिवार और राजस्थान बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वाधान में चार दिवसीय नार्थ जोन इंटर स्टेट बेडमिंटन चेम्पियनशिप का हुआ आज से रंगारंग आगाज हुआ । चेम्पियनशिप के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के तौर पर संभागीय आयुक्त श्री भवानी सिंह देत्था,अध्यक्षता अजय कुमार सिघानिया भारतीय बेडमिंटन सघ सचिव और विशिष्ट अथिति शहर के प्रथम नागरिक चंद्रसिंह कोठारी थे । इस मौके पर राजस्थान बैडमिंटन संघ के सचिव के के शर्मा और मोहनलाल सुखड़िया युनिवरसिटी बोर्ड के सेक्रेटी भी मौजूद रहे।  चैंपियनशिप के उद्घाटन के दौरान राजस्थानी संस्कृति की झलक भी देखने को मिली । उद्घाटन कार्यक्रम में राजस्थानी कलाकारों ने अपनी अनूठी प्रस्तुतियां देकर 7 राज्यों से आए करीब ढाई सौ खिलाड़ियों के बीच समा बांध दिया ।



प्रतियोगिता के उद्घाटन से पहले आयोजन समिति के सचिव यशवंत आंचलिया ने सभी अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया । इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथी संभागीय आयुक्त देता ने सभी खिलाडियों की होसला अफजाई की और खिलाडियों से कहा कि सभी एक देश से ही आये हैं । और सभी खिलाडी अपना अपना नेचुरल गेम खेले। वही महापौर चद्रंसिह कोठारी ने भी सभी खिलाडियों को प्रतियोगिता में बढिया खेल दिखाने को कहा। इस दौरान सभी अतिथियों ने चैंपियनशिप में भाग लेने आए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें खेल भावनाओं से इस खेल को खेलने की अपील की ।



 प्रतियोगिता के रेफरी सूर्यवीर शर्मा और आयोजन समिति के चेयरमैन यशवंत आंचलिया ने बताया कि  पहले दिन जूनियर मिश्रित युगल प्रतियोगिता में राजस्थान ने चंडीगढ को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसमें बालक एकल में शुभम पटेल ने मोहित सिंह को 21-9 ,21-19 , बालिका एकल में योशिता माथुर ने इशिता को 10-21,22-20, 21-18 एवम बालक युगल में खावर जमाल व मोहम्मद अमान ने देवेष और पोरूष को 21-18,23-25 व 21-19 से हराया। वही सिनियर मिश्रित युगल प्रतियोगिता में राजस्थान ने पंजाब को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। समाचार लिखे जाने तक सेमीफाइनल मेच जारी थे कल सुबह टीम चेम्पियनशिप के फाइनल खेले जाएंगे और दोपहर में व्यक्तिगत मुकाबले शुरू होंगे 
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like