GMCH STORIES

समवन लाइक यू सॉन्ग की हुई शूटिग

( Read 10041 Times)

21 Aug 18
Share |
Print This Page
समवन लाइक यू सॉन्ग की हुई शूटिग उदयपुर। आर्या फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रहे इंग्लिश सॉन्ग समवन लाइक यू सॉन्ग की शूटिग रॉकवुड स्कूल में हु*। जिसमें खेमली निवासी हेमा डांगी ने अपने लिखे सॉन्ग को स्वरबद्ध किया है।
एम स्क्वायर प्रोडक्शन के मुकेश माधवानी ने बताया कि हेमा डांगी केंद्रीय विद्यालय की छात्रा है और उसने इससे पूर्व भी कुछ कवर सांग्स गा चुकी है ज कि यू ट्यूब पर बहुत लाइक्स मिले है। उनके एक लाख से ऊपर विवर है। यू-ट्यूब पर हेमा डांगी के लगभग १५००० सब्सक्राइबर तथा इंस्टाग्राम पर १०००० से ऊपर फॉलोवर्स हैं।
समवन लाइक यू सॉन्ग का वीडियो आर्या फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने किया है। इसमें मुख्य भुमिका मे हेमा और अमित ने निभाई है। इस सॉन्ग में स्क्रीन प्ले मुबंई में कार्यरत संदीप कुमार (एनआईडी अहमदाबाद) ंने लिखा है। इस सॉन्ग की डीओपी जयराज ने की है।
उन्हने बताया कि संभवतः यह श हर का पहला ऐसा वीडियों है जिसमें आर्ट डायरेक्शन का उपयोग किया गया है। यूज करा गया है समवन लाइक यू सॉन्ग में आर्ट डायरेक्शन धनंजय एनआईडी अहमदाबाद ने किया है।
माधवानी ने बताया कि यह अब तक का संभवत उदयपुर का सबसे बडे बजट का सॉन्ग है इसे पूरी तरह बॉलीवुड स्तर पर फिल्माया गया है। इस सॉन्ग की कोरियोग्राफी उदयपुर के कोरियोग्राफर *श्वर और सुमित ने कर की है। इसका म्यूजिक मार्तंड स्टूडियो के समर्थ जानवे ने दिया है। इस पूरे सॉन्ग का निर्देश न मुकेश डांगी ने किया है। मुकेश डांगी उदयपुर के उभरते हुए फिल्ममेकर हैं। इससे पूर्व भी ३-४ वीडियों बना चुके है। शोभागपुरा के रहने वाले मुकेश डांगी ने बताया कि वह एक बडे फिल्मेंकर बनना चाहते हैं तथा उदयपुर राजस्थान की फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड स्तर तक ले जाने की इच्छा रखते हैं। समवन लाइक यू सॉन्ग जल्द ही हेमा डांगी के यू-ट्यूब चैनल पर आने वाला है। मुकेश डांगी ने बताया कि यह सॉन्ग २४ घंटे में ही एक लाख से ज्यादा बार देखा जाएगा।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like