logo

एंटरप्रेन्योर क्रिकेट कप 2018 की ट्रॉफी लांच

( Read 5251 Times)

23 Apr, 18 07:34
Share |
Print This Page

एंटरप्रेन्योर क्रिकेट कप 2018 की ट्रॉफी  लांच उदयपुर । भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर दिनेश मोंगिया ने रविवार को लक्ष्मी पब्लिसिटी ओर कैंडिड फ़िल्म की ओर से आगामी 25 अप्रैल से 6 मई तक फील्ड क्लब मैदान में होने वाले एंटरप्रेन्योर क्रिकेट कप - 2018 की ट्रॉफी ओर टीशर्ट को भव्य समारोह के दौरान लॉन्च किया। इस दौरान मोंगिया ने कहा कि क्रिकेट को जो इज्जत मिली है वो दर्शको की वजह से है, जो पैसा आज बीसीसीआई के पास है वो दर्शको की वजह से है। अभी वक्त थोड़ा बदल गया है आज का दर्शक 20-20 देखना चाहता है और प्लेयर भी 20-20 ही खेलना चाहते है। मोंगिया ने एंटरप्रेन्योर कप में भाग ले रही 32 टीमो के ओनर ओर कप्तान से कहा कि जिस तरह हम बचपन मे खेल को आनंद के साथ खेलते है बस वो आनंद खत्म नही होना चाहिए। चाहे जीत हो या हार हो , हार खेल की हुई है लेकिन मन से कभी नही हारे। अपने सपने को पूरा करने के लिए लगे रहे।

भव्य समारोह में ट्रॉफी ओर टीशर्ट की लॉन्च

आयोजन के मुख्य समारोह के तहत दिनेश मोंगिया, अंतरराष्ट्रीय एम्पायर रघुवीर सिंह राठौड़, बलवंत शर्मा, जैल महानिरीक्षक प्रीता भार्गव, यूसीसीआई अध्यक्ष हंसराज चौधरी, मार्बल एसोसिएशन के अध्यक्ष तेजेन्द्र सिंह रोबिन, मार्बल प्रोसेसर्स समिति अध्यक्ष विजय गोधा, टूर्नामेंट चेयरपर्सन मंजीत के. बंसल, आयोजक विकास जोशी, खेल आयोजक कैलाश मीणा, विधि डुंगरपुरिया, अल्पेश मकवाना, प्रेम मेनारिया ओर अतिथियों ने टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही 32 टीमो की टी-शर्ट लॉन्चिंग के साथ ही मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बॉलर, रनर अप, विनर, बेस्ट बैट्समैन अवार्ड ओर फेयर प्ले अवार्ड की ट्रॉफी को रंगारंग माहौल ओर आतिशबाजी के साथ लॉन्च किया।

क्लीन बोल्ड ब्वाय मंजीत टॉक शो रहा हिट

ट्रॉफी लॉन्चिंग के दौरान विशेष आकर्षण के रूप में टूर्नामेंट की चेयरपर्सन मंजीत के. बंसल ने दिनेश मोंगिया के साथ आम जनता के मन मे क्रिकेट को लेकर उमड़ते सवालो को लेकर क्लीन बोल्ड ब्वाय मंजीत टॉक शो किया। मंजीत बंसल द्वारा टॉक शो में क्रिकेट के दौरान बेट, ग्लब्स आदि चीजो की उधारी के सवाल पर मोंगिया ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि हाँ जरूरत पड़ने पर उधारी तो लेते ही है। महिला क्रिकेट के बढ़ते क्रेज के सवाल पर भी मोंगिया ने व्यंगात्मक रूप से कहा कि महिलाएं तो सर्वोपरि है वो जहा खड़ी हो जाये लाइन तो वही से शुरु होती है। टॉक शो के दौरान क्रिकेट में होने वाली स्लेजिंग को लेकर किया सवाल पर मोंगिया ने बताया कि इस तरह की छींटा कशी अगर नही होगी तो दर्शको को भी मजा नही आएगा। मैच में घूरना करना और तनातनी होना भी दर्शको के रोमांच को बढ़ाता है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like