logo

चौधरी समाज का होली मिलन एवं वृद्धजन सम्मान समारोह सम्पन्न

( Read 4056 Times)

13 Mar 18
Share |
Print This Page

चौधरी समाज का होली मिलन एवं वृद्धजन सम्मान समारोह सम्पन्न वृद्धजन युवा पीढी का आईना ः लोकेश चौधरी
उदयपुर,चौधरी मेवाडा कलाल समाज सेवा संस्थान के तत्वाधान में समाज भवन में समाज का प्रथम होलीमिलन एवं वृद्धजन अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह को संबोधित करते हुये समाज के अध्यक्ष लोकेश चौधरी ने स्वागत उद्बोधन में समाजजनों का स्वागत करते हुये कहा कि वृद्धजन हमारी पूंजी है एवं हमारी विरासत है जिसके बिना परिवार, समाज एवं राष्ट का कोई अस्तित्व नहीं होता है। वर्तमान समय में परिवार एवं समाज में बुजुर्गों के प्रति सम्मान एवं आदर में कमी का मुख्य कारण युवापीढी में संस्कारों की कमी है। चौधरी ने कहा कि यदि समाज को सबल बनाना है तों वृद्धजनों को युवा पीढी का आईना बनाना होगा।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाज के पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण चौधरी, पूर्व उपजिला प्रमुख श्यामलाल चौधरी, सेवादल अध्यक्ष दयालाल चौधरी, समाज के उपाध्यक्ष अशोक चौधरी, महामंत्री श्यामसुन्दर चौधरी, संगठन मंत्री विकास चौधरी एवं कोषाध्यक्ष मदनलाल चौधरी के साथ सभी इकाई अध्यक्ष एवं समाजजन उपस्थित रहें।
कार्यक्रम के प्रारम्भ में समाज के सभी युवा, महिला, पुरूषों एवं वृद्धजनों ने तिलक होली खेलकर होलीमिलन समारोह उत्साहपूर्वक मनाया। तत्पश्चात समाज के ८० वर्ष एंव अधिक आयु वाले ५० वृद्ध महिला एवं पुरूषों का उपरना, शाल, पगडी, श्रीफल एवं अभिनन्दन पत्र भेंट कर सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. हेमेन्द्र चौधरी ने किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like