logo

15वें एपिसोड के विजेता रहे बाँसवाड़ा हेमांग जोशी

( Read 8035 Times)

22 Oct 17
Share |
Print This Page

15वें एपिसोड के विजेता रहे बाँसवाड़ा हेमांग जोशी उदयपुर, दिग्गज प्रोडक्शन द्वारा निर्मित एवं दूरदर्शन राजस्थान चैनल पर हर शनिवार रात 8 बजे प्रसारित हो रहे सुरीलों राजस्थान गायन धारावाहिक के 15वें एपिसोड का प्रसारण इस शनिवार को हुआ।

धारावाहिक के निर्देशक एम. मुश्ताक समीर बताया कि शनिवार को 15वें एपिसोड के फिल्मी और राजस्थानी गायकी के राउण्ड मे क्रमश: प्रियांशी आर्य ने गुलाबी आंखे...., आई शुभ घड़ी....,अरमान खान ने मेरी भीगी भीगी सी...., चम चम चमके....,ज़ुबैर कुरेशी ने मैं शायर तो नही...., पल्लो लटके...,सोहेल खान ने दूर रहकर ना करो बात..., टूटे बाजूबंद री लूम..., ओर हेमांग जोशी ने तेरी दीवानी....,ओर आवे हिचकी....,गीत की प्रस्तुति दी।

प्रोडक्शन के निदेशक अभिषेक जोशी ओर ऑडियो पार्टनर झलक प्रिया स्टूडियो के चेतन्य भट्ट ने बताया कि 15वें एपिसोड मे निर्णायक की भुमिका निभाते हुए पनाह एवं बेदर्दी जैसी सेंकडो फिल्मो में काम कर चुके व उदयपुर की बागोर की हवेली में धरोहर कार्यक्रम का पिछले 20 से अधिक वर्षों से संचालन कर रहे दीपक दीक्षित ने बांसवाड़ा के हेमांग जोशी को विजेता घोषित कर सुरीलो राजस्थान की ट्राफी प्रदान की।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like