GMCH STORIES

चार थाना क्षेत्रों से कंटेंटमेंट एरिया हटाया, शेष थाना क्षेत्रों में 29 मई तक बढ़ाया

( Read 14314 Times)

22 May 20
Share |
Print This Page
चार थाना क्षेत्रों से कंटेंटमेंट एरिया हटाया, शेष थाना क्षेत्रों में 29 मई तक बढ़ाया

उदयपुर, जिला मजिस्ट्रेट (कलक्टर) श्रीमती आनंदी ने एक आदेश जारी कर उदयपुर नगरनिगम क्षेत्र के चार थाना क्षेत्रांें सविना, प्रतापनगर, गोवर्धनविलाव व सुखेर को कंटेंटमेंट एरिया से हटा दिया है वहीं शेष थाना क्षेत्रों में कंटेंटमेंट एरिया की अवधि 29 मई तक बढ़ा दी गई है।
आदेश में बताया गया है कि गत 8 मई को जारी आदेश में उदयपुर नगर निगम के संपूर्ण क्षेत्र को (औद्योगिक क्षेत्र को छोड़ते हुए) कंटेंटमेंट एरिया घोषित किया गया था। इस संबंध में गुरुवार को जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण समिति की बैठक में इस आदेश की समीक्षा की गई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि थाना क्षेत्र सविना, प्रतापनगर, गोवर्धनविलाव व सुखेर में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के मामले अधिक नहीं पाए जाने एवं पूर्व में आए व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आ जाने से उक्त क्षेत्रों को कंटेंटमेंट  एरिया से हटाया जाना उचित होगा तथा नगर निगम क्षेत्र के शेष थाना क्षेत्रों में संक्रमण की स्थिति व कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के मामले रहने से कंटेंटमेंट एरिया लागू रखते हुए 29 मई तक अवधि बढ़ाया जाना उचित होगा।
इस आधार पर सर्वसम्मति से निर्णय लेकर उदयपुर नगरनिगम क्षेत्र के चार थाना क्षेत्रांें सविना, प्रतापनगर, गोवर्धनविलाव व सुखेर को कंटेंटमेंट एरिया से हटा दिया है वहीं शेष थाना क्षेत्रों में कंटेंटमेंट एरिया की अवधि 29 मई तक बढ़ा दी गई है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like