GMCH STORIES

कोरोना से जंग के लिए सहयोग का सिलसिला जारी

( Read 9628 Times)

30 Mar 20
Share |
Print This Page
कोरोना से जंग के लिए सहयोग का सिलसिला जारी

उदयपुर, वैश्विक महामारी घोषित हो चुके कोरोना वायरस के संक्रमण को मात देने के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों को संबल देने सहयोग का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार को भी कई संगठनों व भामाशाहों ने जरूरतमंदांे को मुख्यमंत्री भोजन किट उपलब्ध कराने के लिए सहयोग के आह्वान पर सहायता राशि के चैक उपलब्ध कराए।
 जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) की उदयपुर इकाई की ओर से जिला कलेक्टर श्रीमती आनन्दी को उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भंडार लिमिटेड के नाम से कोरोना रिलीफ फंड के लिए 1,11,111 (एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह) रुपए का चेक सौंपा गया। जार जिलाध्यक्ष डॉ. तुक्तक भानावत ने कलक्टर को चैक सौंपते हुए जिला प्रशासन की ओर से आपदा राहत के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर, अजय आचार्य, अल्पेश लोढ़ा, भूपेन्द्र चौबीसा, संजय खाब्या, छोगालाल भोई, कुलदीप सिंह गहलोत, घनश्याम सिंह राव, संजय खोखावत, कमलेश झडोला, अभिमन्यु आदि मौजूद थे।
इधर, सलूंबर उपखंड अधिकारी मणीलाल तीरगर ने भी आपदा राहत के लिए पूर्व जिला प्रमुख छगनलाल जैन द्वारा उपलब्ध कराए गए एक लाख रूपये का चैक तथा श्री बीसा नागेन्द्रा दिगंबर जैन सेवा संस्थान उदयपुर की ओर से 51 हजार रुपयों का चैक भी जिला कलक्टर को प्रेषित किया है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like