GMCH STORIES

ज्ञानार्जन हेतु देश के विभिन्न शहरों से 500 सीए छात्र्

( Read 5970 Times)

09 Sep 18
Share |
Print This Page
उदयपुर। अतिरिक्त आयकर आयुक्त संजय पुंगलिया ने छात्रें का आव्हान किया कि यदि उनमें सेवा की भावना हो तो सिविल सर्विसेस में जाना चाहिये। सीए छात्रें को अपने प्रोफेशन में आगे बढने के लिये अपने आंख, कान एवं मस्ति६क खुला रखना होगा।
वे आज द इन्स्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट ऑफ इंडिया के बोर्ड ऑफ स्टडीज एवं सीकासा उदयपुर शाखा के संयुक्त तत्वावधान में सीए छात्रें के लिये आज से हिरणमगरी से. 14 स्थित आईसीएआई भवन में प्रारम्भ हुई 2 दिवसीय रा६ट्रीय स्तर की सेमिनार में बोल रहे थे।
इस अवसर पर नेशनल एडवाईजरी कमेटी ऑन ऑडिटिंग स्टेण्डर्ड के अध्यक्ष अमरजीत चोपडा ने कहा कि यदि कोई धोखाधडी करता है तो कम्पनीज एक्ट में उसके बहुत भारी पेनल्टी के प्रावधान है। सीए नवीन खण्डेलवाल ने सीए छात्रें को बहुत नवीन तरीके से वीडियों के माध्यम से समझाते हुए नीनतम बदलावों की जानकारी दी।
कॉन्फ्रेन्स सलाहकार ७याम एस.सिघ्ंावी ने जीवन में एथिक्स के महत्व को समझाया। कोटा ख्ुाला विवि. के पूर्व कुलपति परमेन्द्र द८ोारा ने जीवन में अच्छा व्यक्ति बनना बहुत महत्वपूर्ण है। बच्चों को आगे बढना है तो कम्पफर्ट जोन से बाहर आना होगा।
सीए विजयकुमार जालानी ने बच्चों में मन में आईसीएआई के प्रति उठे सवालों को सरल तरीके से जवाब दे कर संतु६ट किया। प्रारम्भ में सीकासा चेयरमेन सीए दिलीप कोठारी ने आगन्तुक अतिथियों का स्वागत किया। सेमिनार में शाखा चेयरमेन पंकज जैन ने भी संबोधित किया।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : English News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like