logo

गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर बैठक सम्पन्न

( Read 2190 Times)

04 Jan 18
Share |
Print This Page

झालावाड़ । गणतंत्र दिवस समारोह 2018 को हर्षाेल्लास से मनाए जाने के लिए बुधवार को मिनी सचिवालय के सभागार मंे बैठक आयोजित की गई। बैठक मंे गणतंत्र दिवस पर मुख्य समारोह की तैयारी को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।
अतिरिक्त जिला कलक्टर भवानी सिंह पालावत ने गणतंत्र दिवस समारोह की प्रारम्भिक तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक मंे अधिकारियों को राष्ट्रीय पर्व को पूर्ण गरिम के साथ मनाने के लिए व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। बैठक मंे उन्होंने समारोह स्थल पर माईक, सफाई, पेयजल, बिजली, टैन्ट, बैठक एवं परिवहन आदि की माकूल व्यवस्थाएं करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि मुख्य समारोह एवं मिनी सचिवालय मंे आयोजित झण्डारोहण कार्यक्रम मंे अधिकारी एवं कर्मचारी आवश्यक रूप से भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि गणतन्त्र दिवस की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भवानी नाट्यशाला मंे आयोजित होगा।
अतिरिक्त जिला कलक्टर ने समारोह को पूर्ण उत्साह एवं उल्लास से मनाने व विभिन्न विभागों के अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी की रूपरेखा प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि मुख्य समारोह में सम्मानित करने के लिए भेजे जाने वाले नामों की पुख्ता जांच संबंधित अधिकारी अपने स्तर से करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सम्मानित किए जाने वालों के प्रस्तावित नाम की सूची सभी विभाग 15 जनवरी से पूर्व जिला कलटक्र कार्यालय को पहुंचाना सुनिश्चित करें। इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खुशाल सिंह राजपुरोहित, जिला रसद अधिकारी प्रतिभा देवठिया, नगर परिषद् आयुक्त राजेन्द्र सिंह चारण, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी नरेन्द्र वर्मा सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थिति थे।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : States
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like