GMCH STORIES

एंटरप्रेन्योर क्रिकेट कप प्रतियोगिता 25 से

( Read 18218 Times)

15 Apr 18
Share |
Print This Page

उदयपुर, आगामी 25 अप्रेल से फील्ड क्लब मैदान पर राष्ट्रीय स्तर की एंटरप्रेन्योर क्रिकेट कप प्रतियोगिता आयोजित होगी। इस प्रतियोगिता में देशभर के सभी चेंबर्स एवं व्यापारिक प्रतिष्ठान की टीमे भाग लेगी।
प्रतियोगिता आयोजक लक्ष्मी पब्लिकसिटी के विकास जोशी ने बताया कि आयोजन का मुख्य उद्देश्य उद्यमी एवं क्रिकेट का आपसी मेलजोल है ताकि खेल के साथ उद्यमी एक दूसरे से परिचित हो सके। प्रतियोगिता की प्रस्तोता केनडिड फिल्म की मंजीत के बंसल ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए 32 टीमों का चयन किया गया है। जिसमें केसीसीआई प्रेम इंजीनियरिंग,फोर्टी, लेकसिटी प्रेस क्लब, मार्बल प्रोसेसर, मार्बल एसोसिएशन डायनामिक सिक्योरिटी, वण्डर क्रिकेट एकेडमी सहित गुजरात से जीएनआर एकेडमी, जयपुर से अरावली क्रिकेट क्लब एवं जयपुरिया क्रिकेट एकेडमी, कैलाश मेडिकल्स, आर्यन फायनांशियल सर्विसेज आदि शामिल है। इसके अलावा पंजाब, मुंबई और जयपुर की भी टीमे इस प्रतियोगिता का हिस्सा होगी।
प्रतियोगिता प्रबंधक कैलाश मीणा ने बताया कि मैच के ड्रॉ व ग्रुप का चयन कमेटी मेंबर गजेन्द्र शर्मा, अमित माथुर, राजू माली, बीके चौधरी, जय कालिया, नीतिन मेनारिया की उपस्थिति में हाथीपोल स्थित अरवना मॉल में रविवार को किया जाएगा। मैच ड्रॉ व किस ग्रुप में रहेगी टीम इसके चयन के दौरान सभी टीमों के कप्तान भी मौजूद रहेंगे।
कॉर्डिनेटर विधि डूंगरपुरिया ने बताया कि बार एसोसिशन के अध्यक्ष रामकृपा शर्मा को प्रतियोगिता की लीगल कमेटी का चैयरमेन नियुक्त किया गया है। इसके अलावा आगामी 21 अप्रेल को प्रतियोगिता के लिए ’ग्रांड ट्रॉफी लॉचिंग सेरेमनी’ कार्यक्रम भी आयोजित होगा।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like