logo

भ्रष्ट है चुनाव आयोग:उद्धव

( Read 1778 Times)

03 Jun, 18 16:11
Share |
Print This Page
भ्रष्ट है चुनाव आयोग:उद्धव
मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि भाजपा को अब दोस्तों की जरूरत नहीं रह गयी है। ठाकरे पालघर संसदीय सीट पर हुए उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार की हार के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पालघर में 60 प्रतिशत लोगों ने भाजपा को नकारा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश से यहाँ लाया गया और यहाँ आकर उन्होंने शिवाजी महाराज और महाराष्ट्र की जनता का अपमान किया।

ठाकरे ने कहा कि केंद्र में किसी सरकार को 30 साल बाद बहुमत मिला था और अब मोदी सरकार ने बहुमत खो दिया है। ठाकरे ने भाजपा पर बरसते हुए कहा कि वह सहयोगियों की परवाह नहीं करती। पालघर के बारे में उन्होंने कहा कि यहाँ भाजपा की जीत का अंतर पहले से बहुत कम रह गया है।

ठाकरे ने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी की वजह से हमें नुकसान हुआ और आज जरूरत है कि हर राजनीतिक दल को चुनाव आयोग के खिलाफ केस दर्ज कराना चाहिए। उन्होंने देश के चुनाव आयोग को भ्रष्ट करार दिया।

उल्लेखनीय है कि पालघर में शिवसेना ने भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ा था और चुनाव प्रचार के दौरान दोनों दलों के नेताओं के भाषणों में काफी तल्खी देखने को मिली थी।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sponsored Stories
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like