GMCH STORIES

एनिमल यूनिवर्स त्रेमासिक न्यूज बुलेटिन का पावापुरी मे हुआ विमोचन

( Read 9886 Times)

30 Sep 18
Share |
Print This Page
एनिमल यूनिवर्स त्रेमासिक न्यूज बुलेटिन  का पावापुरी मे हुआ विमोचन सिराही। एनिमल वेलफेयर के लिए रवि कुमार आनन्द की ओर से एक त्रेमासिक न्यूज बुलेटिन का प्रकाशन कर उसके प्रथम अंक का लोकार्पण शुक्रवार को श्री पावापुरी तीर्थ जीव मैत्रीधाम में पश्चिमी राजस्थान के गौषाला संचालको के एक सम्मेलन में हुआ। रवि कुमार आनन्द द्वारा सम्पादित यह बुलेटिन हिन्दी व अंग्रेजी मे प्रकाशित होगा।

भारतीय जीव कल्याण बोर्ड के सदस्य गिरीश भाई शाह ने तालियो की गडगडाहट के बीच प्रथम अंक का विमोचन करते हुए सम्पादक व मुद्रक रवि कुमार आनन्द को शुभकामनाए देते हुए कहा कि यह बुलेटिन सभी जीवदया प्रेमियों व गौशाला संचालको के लिए बहुपयोगी होगा ओर इससे हमें नई नई जानकारिया मिलेगी ओर अनुभवों को जानने का अवसर मिलेगा।

बुलेटिन के प्रधान सम्पादक रवि कुमार आनन्द ने कहा कि इस पत्रिका के माध्यम से देश के विभिन्न राज्यों मे होने वाले नवाचारो की आपस में जानकारी हो सकेगी ओर महत्वपूर्ण शासकीय, न्यायिक एवं अन्य निर्णयों की भी सूचनाएं हमें मिल सकेगी। आनन्द ने कहा कि समस्त महाजन संस्था जरूरतमंद गौशालाओं के लिए एक आशा की नई किरण हैं ओर गिरीश भाई शाह पशु कल्याण की नई सोच को हकीकत मे बदलने के लिए लगातार प्रयत्नशील हैं।

इस विमोचन समारोह में पावापुरी ट्रस्ट के मेनेजिंग ट्रस्टी महावीर जैन, प्शु चिकित्सक डा. सोमेश गोधारा, प्रबंधक सुरेन्द्र जैन, सतीश रावल वापी के देवेन्द्र जैन व अहमदाबाद के विनित भाई इत्यादि उपस्थित थें।




Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like