आरएमबी उदयपुर को मिलें तीन पुरूस्कार,

( 1963 बार पढ़ी गयी)
Published on : 10 Jun, 24 15:06

आरएमबी उदयपुर को मिलें तीन पुरूस्कार, बैंगलोर में दूसरे आरएमबीएफ इंटरनेशनल कॉन्क्लेव में अपना वर्चस्व बढ़ाया

आरएमबी उदयपुर को मिलें तीन पुरूस्कार,

 उदयपुर। बैंगलोर में आरएमबीएफ अंतर्राष्ट्रीय कॉन्क्लेव का आयेाजन किया गया। राजस्थान के तीन चेप्टरों में से एक मात्र जिसमें आरएमबी उदयपुर चेप्टर ने तीन पुरूस्कार ्रपापत कर देश मे ंअपना वर्चस्व बढ़ाया। बिज़एनएक्सटी कार्यक्रम में पूर्ण सत्र, मुख्य भाषण, बिजनेस क्लस्टर ट्रैक, पैनल चर्चा, विशेषज्ञ से मिलें सत्र, प्रश्नोत्तर सत्र और एक मार्केटप्लेस फ़ेलोशिप शामिल थे। मुख्य आकर्षण में पुरस्कार, दैनिक नेटवर्किंग सत्र और एक उत्पाद शोकेस शामिल थे।
उदयपुर चेप्टर के नवीन वैष्णव ने बताया कि कॉन्क्लेव व्यापारिक नेताओं, उद्यमियों, नीति निर्माताओं और उद्योग विशेषज्ञों को एक साथ लाया, जो ज्ञान के आदान-प्रदान और नेटवर्किंग के अवसरों के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान करता है। इस अवसर पर विभिन्न चेप्टरों द्वारा आयोजित की जा रही सभी गतिविधियों को खूब सराहा गया। उन्होंने आयोजन की समग्र सफलता में योगदान दिया। इस सम्मेलन में दुनिया भर से 200 से अधिक बिजनेस मालिकों ने भाग लिया। सम्मेलन में यूरोप, अमेरिका, अफ्रीका, मैक्सिको, नेपाल जैसे देशों से आरएमबीएफ के अंतर्राष्ट्रीय निदेशक और सदस्य भी शामिल हुए।
आरएमबी उदयपुर के करण गर्ग ने बताया कि बेंगलुरु में आयोजित दूसरे आरएमबीएफ इंटरनेशनल कॉन्क्लेव में अपनी उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने पर गर्व महसूस हो रहा है। इस वर्ष, आरएमबी उदयपुर ने गत वर्ष मिलें 2 पुरस्कारों से आगे बढ़कर 3 पुरस्कारप्राप्त कर राजस्थान में नं. एक रहा।ं
आरएमबी उदयपुर से पुरस्कार विजेता- उदयपुर चेप्टर को एनईएसएस सेंसेशनली सोशल चेप्टर अवार्ड,एनईएसएस सुपर सचिव पुरस्कार भास्कर डी गर्ग को, एनईएसएस रिटेंशन रेस्क्यूअर अवार्ड  डॉ. रेखा सोनी को मिला।
बोर्ड सदस्य और आरएमबी उदयपुर चेप्टर के पूर्व अध्यक्ष करण गर्ग ने कॉन्क्लेव में चैप्टर का प्रतिनिधित्व किया और आरएमबी उदयपुर की ओर से सभी पुरस्कार स्वीकार किए।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.