महेशम व्यापार मेला के साथ  महेश नवमी - 2024 कार्यक्रम शुरू

( 2943 बार पढ़ी गयी)
Published on : 02 Jun, 24 01:06

महेशम व्यापार मेला के साथ  महेश नवमी - 2024 कार्यक्रम शुरू

उदयपुर। नगर माहेश्वरी युवा संगठन उदयपुर की ओर से महेश नवमी महोत्सव हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी धूमधाम से मनाया जाएगा।
युवा संगठन कोषाध्यक्ष शिवम् मूंदड़ा ने बताया कि 15 जून को महेश नवमी है, उससे पहले युवा संगठन की ओर से 1 जून को माहेश्वरी सदन धानमंडी मे महेशम व्यापार मेले से कार्यक्रमों को आगाज हुआ। प्रेमलता मुंदडा और रेखा असावा ने मेले का उद्घाटन किया। अजमेरा ने बताया कि 1 और 2 जून को समाज बंधुओ के लिए महेशं व्यापार और मनोरंजन मेले का आयोजन माहेश्वरी पंचायत धानमंडी में आयोजित किया गया है।
मीडिया प्रभारी मनोज चेचाणी ने बताया कि मेले मे 26 स्टाॅल लगाई गई है, जिसमे समाज के व्यापारी बंधंुओं द्वारा ज्वैलरी, साडियां, मसाले, बैडशीट्स, केमिकल, गृहसज्जा और कई तरह की स्टाॅल्स लगी है। महेशम मेले के दौरान मनोरंजन के लिए हाउजी, वन मिनिट गेम्स और लाईव म्यूजिक भी लगाया गया है जिससे की मनोरंजन के साथ मेले मे खरीददारी दोनो हो।
आयोजनों की श्रंखला में 12 जून को भव्य भजन संध्या माहेश्वरी पंचायत धानमंडी में, 13 जून को लाफ्टर नाइट और 14 जून को सांस्कृतिक कार्यक्रम नगर निगम सुखाड़िया रंगमंच सभागार में होंगे। 15 जून को भगवान महेश की भव्य शोभायात्रा और महाप्रसादी का आयोजन किया जाएगा।
खेल सचिव धीरज धुपड़ ने बताया कि 6 से 9 जून तक शोभागपुरा 80 फिट रोड स्थित द कोर्ट यार्ड में माहेश्वरी प्रीमियर लीग होंगे।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.