।4़ रेटिंग के साथ डीपीएस उदयपुर देश के सर्वश्रेष्ठ विद्यालयों में शामिल

( 2315 बार पढ़ी गयी)
Published on : 25 May, 24 14:05

।4़ रेटिंग के साथ डीपीएस उदयपुर देश के सर्वश्रेष्ठ विद्यालयों में शामिल

उदयपुर। दिल्ली पब्लिक स्कूल, उदयपुर ने वर्ष 2024 भारत के शीर्ष स्कूलों के मूल्यांकन में देश की प्रतिष्ठित पत्रिका ‘करियर 360’ द्वारा कराए गए रेटिंग में ।।।।़ (4ए़) अर्जित करके देश के सर्वश्रेष्ठ विद्यालयों की सूची में शामिल होने का गौरव हासिल किया है। इस असाधारण उपलब्धि हेतु डीपीएस उदयपुर को प्रमाण-पत्र प्रदान किया गया जो उत्कृष्टता के प्रति विद्यालय की प्रतिबद्धता की प्रतीक है।
यह रेटिंग विद्यालय के मूल्यांकन के विभिन्न पहलुओं जैसे निरंतर शैक्षणिक उत्कृष्टता, सीबीएसई बोर्ड के परिणाम, संरचनात्मक सुविधाऐं, नवीन शिक्षण अधिगम पद्धति, पाठ्योŸार गतिविधियों, प्रबंधन की कार्यकुशलता तथा सफल नेतृत्व के मूल्यांकन के आधार पर यह पुरस्कार दिया गया है।
विद्यालय के प्रो.वाइस चेयरमेन गोविंद अग्रवाल ने इस उत्कृष्ट कामयाबी पर अत्यन्त हर्ष जताते हुए कहा कि यह सफलता डीपीएस, उदयपुर के लिए बेहद गर्व और खुशी का क्षण है। उन्होंने इस शानदार कामयाबी हेतु विद्यालय-कर्मचारियों के साथ-साथ अभिभावकों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने विद्यालय को बेहतर बनाने के लिए सभी आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने का संकल्प दोहराया है। विद्यालय के प्रो.वाइस चेयरमैन गोविंद अग्रवाल ने पूरे डीपीएस समुदाय को बधाई देते हुए कहा, ‘‘हम इस उपलब्धि में अपने समर्पित संकाय, सहायक अभिभावकों और मेहनती छात्रों के योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त करते हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य संजय नरवरिया ने कहा हम यह सम्मान पाकर अत्यंत प्रसन्न हैं तथा भविष्य में और भी अधिक ऊंचाईयों को छूने के लिए प्रतिबद्ध हैं।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.