सरकारी स्कूल की विंग को छात्रों के अध्ययन के लायक

( 4091 बार पढ़ी गयी)
Published on : 16 May, 24 00:05

रोटरी क्लब मींरा ने बनाया जर्जर अवस्था वाली सरकारी स्कूल की विंग को छात्रों के अध्ययन के लायक

सरकारी स्कूल की विंग को छात्रों के अध्ययन के लायक


उदयपुर। रोटरी क्लब मींरा ने धानमण्डी स्थित महात्मा गांधी बालिका उच्च माध्यमिक की जर्जर अवस्था में पंहुच चुकी विंग का 5 लाख की लागत से पुनर्विकसित कर उसे बच्चें के अध्ययन के लायक बनाया। इस विंग का आज उद्घाटन किया गया
क्लब अध्यक्ष संगीता मुंदड़ा ने बताया कि इस पुनर्विकसित कार्य में 4 कक्षाओं का गलियारा,पीने का पानी स्टेशन, हाथ धोने का क्षेत्र, शौचालय और वॉटरप्रूफिंग छत का निर्माण शािमल है।
उद्घाटन समारोह मुख्य अतिथि प्रान्तपाल निर्मल कुणावत और शिक्षा विभाग के अन्य अतिथियों की उपस्थिति में आयोजित किया गया। जिसमें कुंजबिहारी भारद्वाज (सीबीईओ गिर्वा),मुरलीधर चौबीसा (एडीईओ),विनोद शर्मा (एसीबीईओ गिर्वा),प्रिंसिपल ऋचा रूपल व्यास के अतिरिक्त क्लब सचिव कविता श्रीवास्तव,कविता बल्दवा,अर्चना व्यास,प्रियंका कोठारी,संगीता देथा,पायल जैन,उर्मिला जैन उपस्थित थी।
प्रान्तपाल डॉ.कुणावत ने कहा पुनर्विकसित भवन को देखकर एक अद्भुत अनुभूति हो रही है। यह भवन अब स्कूल के लिए अधिक उपयोगी साबित होगा। सरल के विद्यार्थियों ने साल भर चले कार्यक्रम में अपने अनुभव साझा किये। संगीता मुंदड़ा ने व्यक्तित्व विकास के सरल की कक्षाओं के संचालन के दौरान विंग को कार्यात्मक बनाने का निर्णय लिया।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.