कायस्थ समाज ने मतदान करने की शपथ ली, दीपावली मिलन समारोह संपन्न

( 5327 बार पढ़ी गयी)
Published on : 24 Nov, 23 08:11

कायस्थ समाज ने मतदान करने की शपथ ली, दीपावली मिलन समारोह संपन्न

चित्तौड़गढ़ । कायस्थ समाज के दीपावली मिलन समारोह में संरक्षक अनिल सक्सेना के सानिध्य में जिले के कायस्थजनों ने 25 नवम्बर को मतदान करने और दूसरों को भी मतदान करने के लिए प्रोत्साहन करने की शपथ ली। 
 
चित्तौड़गढ जिला कायस्थ क्लब के अध्यक्ष जीतेश श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार रात्रि को रितुराज वाटिका में कायस्थ दीपावाली मिलन समारोह के मुख्य अतिथि कायस्थ समाज के संरक्षक अनिल सक्सेना थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जिला अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव ने की और विशिष्ट अतिथि कायस्थ विकास परिषद के संरक्षक गिरीश भटनागर, राष्ट्रीय कायस्थ संगठन के चन्द्र शंकर श्रीवास्तव, मीरा सक्सेना, सावित्री सक्सेना और श्री चित्रगुप्त मंदिर के व्यवस्थापक अमित श्रीवास्तव थे।
 
कार्यक्रम का शुभारम्भ अतिथियों के द्वारा भगवान श्री चित्रगुप्त जी के समक्ष दीप प्रज्वलन के द्वारा किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अनिल सक्सेना ने राजस्थान में जारी कायस्थ संपर्क अभियान की जानकारी देकर बताया कि अब प्रदेशभर के कायस्थजन एक मंच पर आने लगे हैं, भले ही वे किसी भी कायस्थ संगठन से जुड़े हों। जिला अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव ने खेलकूद में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि खेल भावना एकता में रहने के लिए प्रेरित करती है।
 
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष और जिला कायस्थ क्लब के कार्यकारी अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने स्वागत भाषण दिया और एकता में रहने के सूत्र बताकर वर्तमान में एकजुट रहने की आवश्यकता बताई। जीतेश श्रीवास्तव ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि कायस्थ समाज के संरक्षक अनिल सक्सेना कायस्थ समाज के प्रत्येक व्यक्ति की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।
 
खेल कूद प्रभारी मुकेश श्रीवास्तव और नेशनल कायस्थ काउसिंल की रितू भटनागर ने कायस्थजनों का स्वागत उपरना पहनाकर किया।  कार्यक्रम का संचालन श्री चित्रगुप्त सभा के संरक्षक सदस्य अनिक्षित श्रीवास्तव ने किया। कृष्णा सिन्हा ने कविता पाठ किया और आध्या श्रीवास्तव ने नृत्य प्रस्तुत किया। मतदान करने और दूसरों को मतदान के लिए प्रोत्साहन करने की शपथ दिलाकर अतिथियों ने खेलकूद प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।
 
इस अवसर पर जिला कायस्थ क्लब, श्री चित्रगुप्त सभा, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, राष्ट्रीय कायस्थ संगठन, कायस्थ विकास परिषद, राजस्थान कायस्थ महासभा, नेशनल कायस्थ काउसिंल और भगवान श्री चित्रगुप्त मंदिर मंडल के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

इनका हुआ सम्मान

चंद्र किशोर सक्सेना, हीरा सिंह माथुर, अमित श्रीवास्तव, मुकेश श्रीवास्तव, अनिक्षित श्रीवास्तव, आदित्य सक्सेना, अकिंत श्रीवास्तव, शुभम श्रीवास्तव, उपेन्द्र भटनागर, नितिन भटनागर, अतुल सक्सेना, यशवंत माथुर, जय सक्सेना, प्रवीण गौड़, मिनमय सिन्हा, अविनाश खरे, सिद्वार्थ सक्सेना,शैलेन्द्र भटनागर, ध्रुव भटनागर को खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लेने पर मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।  


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.