विधायक श्री जांगिड ने लाभार्थियों को सौंपे गारंटी कार्ड

( 1902 बार पढ़ी गयी)
Published on : 30 May, 23 05:05

विधायक श्री जांगिड ने लाभार्थियों को सौंपे गारंटी कार्ड

श्रीगंगानगर । राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार जिले में विभिन्न स्थानों पर महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गांवों के संग, प्रशासन शहरों के संग का आयोजन जारी है। महंगाई से राहत पाने के लिये आमजन का उत्साह शिविरों में देखा जा रहा है। आयोजित शिविरों में जनप्रतिनिधियों द्वारा लाभार्थियों को राजस्थान सरकार की 10 योजनाओं के गारंटी कार्ड वितरित किये गये। योजनाओं से लाभान्वित होने के पश्चात लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत और राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया।
सादुलशहर विधायक श्री जगदीश जांगिड ने ग्राम पंचायत मिर्जेवाला में आयोजित कैंप में पहुंचकर लाभार्थियों से संवाद किया और उन्हें गारंटी कार्ड वितरित किये। इस दौरान विधायक श्री जांगिड ने उपस्थित जनों को राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत करवाते हुए अधिकाधिक पंजीकरण करवाने का आह्वान किया।
    जिला कलक्टर श्री सौरभ स्वामी ने भी उपस्थितजनों से आह्वान किया कि शिविरों का लाभ लेने के लिये जॉब कार्ड, बिजली के बिल, जनआधार कार्ड और गैस कॉपी अपने साथ अवश्य लायें ताकि उनका पंजीकरण हो सके और उन्हें इन योजनाओं का लाभ मिल सकें। राजस्थान सरकार की ओर से आमजन को राहत देने के लिये कैम्प लगाये जा रहे हैं। उन्होंने विस्तारपूर्वक सभी योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि किस योजना में, क्या लाभ मिलेगा। इस अवसर पर गंगानगर पंचायत समिति प्रधान श्री सुरेन्द्रपाल सिंह बराड, एसडीएम श्री मनोज मीणा, बीडीओ श्री भोमसिंह इंदा, सीओ (एससी/एसटी) श्री संजीव चौहान, श्री लालचंद सहित अन्य मौजूद रहे।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.