भोजपुरी इंडस्ट्री को बड़ा करने में रत्नाकर कुमार का योगदान सराहनीय जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाए

( 3495 बार पढ़ी गयी)
Published on : 20 Mar, 23 10:03

भोजपुरी इंडस्ट्री को बड़ा करने में रत्नाकर कुमार का योगदान सराहनीय जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाए

भोजपुरी की बहुचर्चित प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनी के ऑनर रत्नाकर कुमार को पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने आज उनके जन्मदिन पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। संजय भूषण पटियाला ने कहा कि रत्नकार कुमार मूलतः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से आते हैं और आज भोजपुरी इंडस्ट्री में उनकी तूती बोलती है। आज उनका जन्मदिन है। इस अवसर पर हम उनको बहुत सारी बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं। हमारी कामना है कि वे आने वाले दिनों में भोजपुरी इंडस्ट्री को और भी ऊंचायियों पर लेकर जाएँ।
 
संजय भूषण पटियाला ने उनसे जुड़ा एक किस्सा याद करते हुए कहा कि भोजपुरी सिनेमा के निर्माता रत्नाकर कुमार जी का जन्मदिन है। मुझे वो दिन आज भी याद है, जब वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिस में रत्नाकर जी ने कहा था कि हम सिर्फ हिंदी फिल्मों के ऑडियो - वीडियो अपने चैनल पर रिलीज़ करते हैं। भोजपुरी मैं नहीं करता हूँ। इसके बाद बहुत कन्वेंस होने के बाद रत्नकार जी ने भोजपुरी फिल्मो के ऑडियो वीडियो लेना शुरू किये थे और आज के समय में भोजपुरी के सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म  वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के मालिक हैं।
 
उन्होंने कहा कि रत्नाकर कुमार का आज फ़िल्मी दुनिया में एकक्षत्र राज है। इस सब श्रेय उनकी धर्म पत्नी निवेदिता जी को भी जाता है, जो हमेसा उन के साथ सुख और दुःख में खड़ी रहती है। ऐसे तो सैकड़ो फिल्मो का निर्मार्ण रत्नाकर जी ने किया है, पर एक फिल्म है खेसारी लाल यादव के साथ संघर्ष  जो बहुत चर्चा में थी।  अब संघर्ष 2 आने वाली है जल्द ही। रत्नाकर कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.