प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार 28 जनवरी को अपनी संक्षिप्त यात्रा पर राजस्थान आयेंगे

( 2835 बार पढ़ी गयी)
Published on : 25 Jan, 23 05:01

गुर्जरों के आराध्य देव भगवान देव नारायण के 1111 वें अवतरण स्मृति महोत्सव समारोह में भाग लेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार 28 जनवरी को अपनी संक्षिप्त यात्रा पर राजस्थान आयेंगे

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार 28 जनवरी को अपनी संक्षिप्त यात्रा पर राजस्थान आयेंगे। वे भीलवाड़ा जिले के मालासेरी डूँगरी गाँव में गुर्जरों के आराध्य  देव भगवान देव नारायण के 1111 वें अवतरण स्मृति  महोत्सव समारोह में भाग लेंगे और वहाँ एक विशाल आम सभा को भी सम्बोधित करेंगे।

उदयपुर हवाई अड्डे से पहुँचेंगे भीलवाड़ा के मालासेरी डूँगरी गाँव

प्रधानमंत्री की इस यात्रा को लेकर जारी हुए अधिकृत कार्यक्रम के अनुसार मोदी शनिवार को नई दिल्ली से प्रातः 9.20 बजे भारतीय वायु सेना के विशेष विमान द्वारा प्रातः 10,30 बजे उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डा पहुँचेंगे और वहाँ से तुरन्त 10.35 बजे हेलीकोप्टर से रवाना होकर 11.25 बजे भीलवाड़ा जिले के मालासेरी डूँगरी गाँव के निकट बनाई गई हवाई पट्टी पर पहुँचेंगे।प्रधानमंत्री मालासेरी डूँगरी गाँव में भगवान देव नारायण के 1111 वें अवतरण स्मृति  महोत्सव समारोह में भाग लेने के बाद वहाँ से अपरांह एक बजे हेलीकोप्टर से रवाना होकर पुनः उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाई अड्डा पहुँचेंगे और वहाँ से 1.55 बजे भारतीय वायु सेना के विशेष विमान द्वारा नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। 
प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा को लेकर राजस्थान सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा एसपीजी से परामर्श कर आवश्यक तैयारियाँ की जा रही है और राज्य सरकार के निर्देशानुसार ज़िला और पुलिस प्रशासन द्वारा आवश्यक तैयारियाँ की जा रहीं है।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.