चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड से नवाजे गए बिजनेस आइकॉन रूपेश पांडेय

( 1571 बार पढ़ी गयी)
Published on : 03 Oct, 22 14:10

हरियाणा के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के हाथों चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड से नवाजे गए बिजनेस आइकॉन रूपेश पांडेय

चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड से नवाजे गए बिजनेस आइकॉन रूपेश पांडेय


देश के युवा बिजनेस आइकन रूपेश पांडे को चैंपियन ऑफ चेंज 2021के अवार्ड से नवाजा गया। उन्हें यह सम्मान हरियाणा के राज्यपाल बंगारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सामूहिक रूप से दिया गया। उन्हें यह अवॉर्ड भारत में उनकी माइक्रो फाइनेंस कंपनी ' गांधी मंडेला फाउंडेशन ' की बढ़ती उपलब्धियों के लिए दिया गया, जो उनके नेतृत्व में लगातार सराहनीय कार्य कर रही है। उनकी कंपनी के चेयरमैन नंदन झा हैं, जिन्होंने इस उपलब्धि के लिए रूपेश पांडेय को बधाई दी। 

आपको बता दें कि रूपेश पांडेय बिहार से आते हैं, लेकिन उनका कार्यक्षेत्र मुंबई और गुरुग्राम है। रूपेश पांडेय के नेतृत्व में उनकी कंपनी ने हरियाणा में बड़ी संख्या में लोगों को  स्वावलंबी बनाया। उनके अथक मेहनत, प्रयास और विजन से उनकी कंपनी का बेहतर विकास हुआ, साथ ही हरियाणा के लोगों को भी आगे बढ़ाया। उनकी इन्हीं उपलब्धि को ध्यान में रख उन्हें इस अवॉर्ड के लिए चुना गया, जिसके ज्यूरी मेंबर में चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया जस्टिस के जी बालकृष्ण थे। और उन्हें यह अवॉर्ड हरियाणा के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के हाथों दिया गया। 

इस अवॉर्ड को पाकर रूपेश पांडेय ने खुशी का इजहार किया और कहा कि मेरी मेहनत और लगन के साथ कंपनी के भरोसे और कंपनी पर विश्वास करने वाले लोगों की वजह से यहां तक पहुंचना संभव हुआ है। मेरी कामयाबी अकेले की नहीं है। इसलिए मैं अपनी कामयाबी का श्रेय अपने पेरेंट्स के साथ हमारे साथ काम करने वाले तमाम लोगों को देता हूं, जो लगातार हमारी कंपनी से किसी ना किसी रूप से जुड़कर अपना अहम योगदान दे रहे हैं।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.