रोजगार मेले की तिथि में आंशिक परिवर्तन अब 15 मार्च को

( 1439 बार पढ़ी गयी)
Published on : 13 Jan, 22 13:01

सुविवि- ओमिक्रोन के प्रभाव के कारण रोजगार मेले की तिथि में आंशिक परिवर्तन अब 15 मार्च को आयोजित होगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का रोजगार मेला : कुलपति प्रोफेसर अमेरिका सिंह

रोजगार मेले की तिथि में आंशिक परिवर्तन अब 15 मार्च को

उदयपुर। मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय की ओर से अंतरराष्ट्रीय स्तर का रोजगार मेला ओमिक्रोन के प्रभाव को देखते हुए  कुछ दिन बाद 15 मार्च को आयोजित किया जाएगा जिसमें देश विदेश की नामी कंपनियां भाग लेगी। कुलपति प्रोफेसर श्री अमेरिका सिंह जी ने बताया कि सुखाड़िया विश्वविद्यालय बेहतरीन शिक्षण के साथ ही रोजगार परक पाठ्यक्रमों का संचालन कर रहा है। इसी के क्रम में नई शिक्षा नीति के तहत रोजगार बढ़ाने वाले संकायों का गठन भी किया गया है। रोजगार मेले का आयोजन भी इसी संदर्भ में होगा जिसमें आदिवासी अंचल के हजारों विद्यार्थियों को अच्छी जगह प्लेसमेंट हो सकेगा। इस कार्यक्रम में प्रोफेसर हनुमान प्रसाद चीफ कोऑर्डिनेटर के रूप में डॉ मीरा माथुर कोऑर्डिनेटर एवम् डॉ सचिन गुप्ता कोकॉर्डिनेटर के रूप में मेले का संचालन करेंगे।
इस रोजगार मेले में एक्सिस बैंक, एक्स्त्रामाक्स, बायजूस, यूरेका ग्रुप, मैंटेक टेक्नोलॉजीज, क्वेस कॉर्प, ब्रिटिश टेलीकॉम, सिस्टूल प्राइवेट लिमटेड, माइक्रोमैक्स, मदरसन टूल्स, मंथन आईटी सहित 50 से अधिक बड़ी कंपनियां इस रोजगार मेले में भाग लेगी। प्रो सिंह ने स्वयं दिल्ली में उपस्थित रहकर इन नामी कंपनियों से संपर्क किया ताकि विद्यार्थियों को अधिक से अधिक एवम् बड़ी कंपनियों में रोजगार मिल पाए।


साभार :


© CopyRight Pressnote.in | A Avid Web Solutions Venture.