नईं दिल्ली, अम़ेजन इंडिया ने देश में डिजिटल अंतर को दूर करने और वंचित समुदायों के विदृार्थियों को डिजिटल डिवाईंसेस की उपलब्धता बढ़ाने के उद्देश्य से अम़ेजन ग्रेट इंडिया पेस्टिवल 2021 के साथ-साथ ‘डिलीवरिग स्माईंल्स’ अभियान भी लॉन्च किया है।
वंपनी ने यहां जारी बयान में काह कि यह कार्यांम ग्राहकों को दान देने और डिजिटल अंतर को दूर करने के वंपनी के उद्देश्य में हिस्सा लेने में समर्थ बनाएगा।
अम़ेजन 150 से ज्यादा बड़े व छोटे नॉन-प्रॉफिट संगठनों के साथ साझेदारी में वंचित युवाओं को 20,000 डिजिटल डिवाईंस प्रदान करेगा, जिससे भारत में 100,000से ज्यादा विदृार्थियों को लाभ मिलेगा। इन 150 संगठनों में से अम़ेजन वॉल्युनटीयरिग प्रोग्राम के तहत आंतरिक कर्मचारी नामांकनों के आधार पर 100 नॉन-प्रॉफिट पार्टनर्स को चुना जाएगा। इसके अलावा, ग्राहकों को नकद में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।